Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

रूह कंपा देगा मशहूर पंजाबी डांसर के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो, लोगों ने फेंके शराब के गिलास; मामला दर्ज

Punjabi Dancer Attacked In Wedding: मशहूर पंजाबी डांसर जब एक शादी में परफॉर्म करने के लिए रिसॉर्ट पहुंची तो उनके साथ मेहमानों ने बदतमीजी शुरू कर दी। ये मामला इतना बिगड़ गया कि बात पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई है। अब उनके साथ हुई इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Apr 2, 2024 19:48
Share :
Punjabi Dancer Attacked In Wedding
मशहूर डांसर शादी में परफॉर्म करते हुए बनीं मेहमानों की बदतमीजी का शिकार

Punjabi Dancer Attacked In Wedding: मनोरंजन जगत से आए दिन ऐसी खबरें सामने आती ही रहती हैं जिन्हें देखकर लोगों का खून खौल उठता है। सेलिब्रिटीज के साथ फैंस या आम लोगों का बदतमीजी करना कुछ नया नहीं है। अक्सर ही स्टार्स को मशहूर होने का खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में मशहूर पंजाबी डांसर और मॉडल के साथ भी हुआ। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। अगर आपने ये वीडियो देखा तो आपका भी गुस्सा फूट सकता है और आप भी अपना आपा खो सकते हैं।

डांसर के साथ परफॉर्म करते हुए लोगों ने किया दुर्व्यवहार

दरअसल, इस वीडियो में सिमरन संधू (Simran Sandhu) के साथ बदसलूकी होते हुए दिखाई दे रही है। हुआ ये कि वो एक शादी में परफॉर्म करने पहुंची थीं लेकिन वहां मौजूद मेहमानों ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। पहले लोगों ने उन्हें गालियां देना शुरू किया और फिर वो बदतमीजी पर उतर आए। अपने साथ हुए ऐसे बर्ताव के बाद सिमरन भी गुस्से में आ गईं और उन्होंने भी मेहमानों को गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस दौरान कुछ लोगों ने गुस्से में डांसर पर शराब के गिलास तक फेंक डाले।

4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब सिमरन संधू शादी में परफॉर्म कर रही थीं तो उनके साथ क्या-क्या हुआ। ये वीडियो अब लोगों के होश उड़ा रहा है। हालांकि, जब मामला ज्यादा गरमाया तो डांसर को किसी तरह वहां से बाहर निकाला गया। लेकिन किसी भी महिला के साथ ऐसा बर्ताव देखकर पूरे देश का ही खून खौल उठता है। ऐसे में अब ये वीडियो देखकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बता दें, ये मामला पंजाब के लुधियाना का है। अब डांसर ने अपने साथ हुई इस पूरी घटने के बाद पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है। इस मामले में शादी में शामिल हुए 4 गेस्ट के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें: Samarth Jurel को हॉस्पिटल में चढ़ी ड्रिप, चिंटू को क्यों मिला Male Poonam Pandey का टैग?

इंसानियत हुई शर्मसार

कहा जा रहा है कि शराब के नशे में ही इन लोगों ने डांसर के साथ ऐसा बर्ताव किया था। वहीं, अब IPC की कई धाराओं में इन चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी तरफ ये हादसा एक फीमेल डांसर की सिक्योरिटी पर सवाल उठा रहा है। साथ ही इस घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। अब उम्मीद है कि डांसर को इंसाफ मिलेगा।

First published on: Apr 02, 2024 01:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें