Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Animal और Sam Bahadur को लेकर क्या है OTT अपडेट्स? कब तक करना होगा फैंस को इंतजार

Animal and Sam Bahadur OTT Update: शुक्रवार, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' रिलीज हो चुकी है। वहीं, ओटीटी फैंस के लिए इन दोनों फिल्म की ओटीटी अपडेट सामने आई है।

Edited By : Vandana Saini | Dec 2, 2023 08:00
Share :
Animal Sam Bahadur
Animal Sam Bahadur

Animal and Sam Bahadur OTT Update: 1 दिसंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) दस्तक दे चुकी है। दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स की जमकर तारीफें मिल कर रही हैं। जहां एक फिल्म बाप-बेटे के बीच प्यार और रिश्तों को दर्शाती है तो, दूसरी देश भावना को। दोनों ही मल्टीस्टारर फिल्म है। दोनों फिल्मों कई बड़े कलाकार साथ नजर आ रहे हैं।

ऐसे में जो फैंस इन फिल्मों को किसी वजह से सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं वो इनके ओटीटी पर रिलीज होने के इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर अपडेट आ चुकी है। रिलीज के पहले से ही दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों और फैंस के अंदर उत्साह देखने को मिल रहा था। दोनों ही फिल्मों ने भारी संख्या में एडवांस बुकिंग से करोड़ों कमाए थे, जिसके बाद दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करनी शुरू कर दी है।

क्या दोनों फिल्मों की ओटीटी अपडेट्स?

वहीं, अगर ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ (Animal and Sam Bahadur OTT Update) के बारे में बात करें तो, सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के निर्देशन में बनी भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित ‘सैम बहादुर’ के राइट्स जी5 ने खरीद लिए हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अगर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘एनिमल’ के ओटीटी अपडेट के बारे में बात करें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज की जा सकती है। हालांकि, इसकी भी ओटीटी रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Twitter Review: Animal के आगे टिक पाएगी Vicky Kaushal की फिल्म? यूजर्स बोले ‘रोंगटे खड़े कर दिए’

दोनों फिल्में OTT पर अगले साल सकती हैं रिलीज

फिलहाल, दोनों फिल्मों  ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ (Animal and Sam Bahadur OTT Update) को लेकर केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में जानकारी मिली है। वहीं, अगर दोनों फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट के बारे में बात करें तो ये फिल्में अगले साल 2024 में ओटीटी पर रिलीज होंगी, क्योंकि अभी दोनों फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं। ऐसे में कोई भी फिल्म जब तक सिनेमाघरों में लगी होती है उसको ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाता, जिसकी समय सीमा 50 से 60 दिनों की होती है, जिसके बाद उसको ओटीटी पर रिलीज किया जाता है। हालांकि, फिल्मों की समय सीमा कम भी आंकी गई है।

 

First published on: Dec 02, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें