Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

क्या Bigg Boss 17 में Orry ने नहीं की वाइल्ड कार्ड एंट्री? दो दिन में ही Orhan Awatramani ने क्यों छोड़ दिया शो?

Orry, Bigg Boss 17: बॉलीवुड सेलेब्स के चहेते ओरी ने सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के शनिवार का वार एपिसोड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Nov 27, 2023 15:55
Share :
Orry, Bigg Boss 17
instagram

Orry, Bigg Boss 17: टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। फिलहाल इस रियलिटी शो का लेटेस्ट एपिसोड टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। जी हां, बॉलीवुड सेलेब्स के चहेते ओरी उर्फ ​​​​ओरहान अवत्रामणि ने सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के शनिवार का वार एपिसोड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ खूब बातचीत की और अपनी लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से भी साझा किए। हालांकि लोगों के मन में ये सवाल है कि क्या ओरी ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है? चलिए जानते हैं…

यह भी पढ़ें- बेहद चुनौती भरा रहा ‘हरिवंश राय बच्चन’ का जीवन, फिर भी मिली कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां

Orry ने नहीं की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

बता दें कि ओरी ने बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड एंट्री नहीं की है। जी हां, वो सिर्फ शो में वीकेंड को मजेदार बनाने के लिए आए थे। रविवार के एपिसोड की बात करें तो ओरी ने 2 बजे बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की और सभी को हैरान कर दिया।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

हालांकि इस दौरान सभी ने मान लिया कि वो शो में नए वाइल्डकार्ड के तौर पर आए हैं। इस दौरान उन्होंने अपना परिचय दिया और सभी से बात की। अगले दिन, जब सभी ने उससे पूछना शुरू किया कि वह आजीविका के लिए क्या करते है, तो इस पर ओरी ने कुछ भी नहीं बताया और बस अपना प्रसिद्ध नारा कहा मैं जीवित हूं, मैं एक जिगर हूं।

Orry को पसंद आया DIL

वहीं, इसके बाद रात में बिग बॉस ने तीन मकानों- DIL, DIMAAG, और DUM के प्रतियोगियों से ओरी के लिए तीन अलग-अलग पार्टियों की मेजबानी करने के लिए कहा। उन्हें पार्टियों के बीच स्विच करने की शक्ति दी गई और फिर उन्हें यह तय करना था कि कौन सी पार्टी उनके लिए सबसे अच्छी पार्टी होगी। तीन मनोरंजक पार्टियों के बाद ओरी ने फैसला किया कि यह DIL के अंदर के प्रतियोगी ही थे, जिन्होंने उनका सबसे अधिक मनोरंजन किया। टास्क जीतने के लिए, बिग बॉस ने ओरी और घर के सदस्यों- अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा के लिए एक विशेष रात्रिभोज का भी आयोजन किया था।

इसलिए Orry ने दो दिन में ही छोड़ दिया शो?

इसके बाद बिग बॉस के घर के अंदर अपने दूसरे दिन जब अरबाज खान और सोहेल खान ने अपने जस्ट चिल सेगमेंट की मेजबानी की तो उन्होंने खुलासा किया कि ओरी एक वाइल्डकार्ड प्रतियोगी नहीं है और वह सिर्फ घर के सदस्यों के लिए वीकेंड को मजेदार बनाने के लिए वहां आए थे। इसके बाद ओरी ने घर के सभी सदस्यों को अलविदा कह दिया और पूरी दुनिया फिर से यह अनुमान लगाने लगी कि वह आजीविका के लिए क्या करता है।

First published on: Nov 27, 2023 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें