Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Nora Fatehi: सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में आया नया मोड़ा, नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका केस, जानें पूरा मामला

Nora Fatehi: सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नया मोड़ आया है। अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस केस किया है। कथित अपमानजनक टिप्पणी करने पर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस समेत 15 मीडिया कंपनियों पर केस किया है। Nora Fatehi moves a defamation suit of Rs […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 15, 2022 16:45
Share :
नोरा फतेही और जैकलीन

Nora Fatehi: सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नया मोड़ आया है। अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस केस किया है। कथित अपमानजनक टिप्पणी करने पर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस समेत 15 मीडिया कंपनियों पर केस किया है।

जानकारी के मुताबिक नोरा ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मीडिया कंपनियों व जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। नोरा ने अपनी शिकायत में कहा है कि जैकलीन और मीडिया कंपनियां सुविधा के मुताबिक एक दूसरे के लिए काम कर रहे थे। जैकलीन इंडस्ट्री में उनसे मुकाबला कर पाने में समर्थ नहीं हो पा रही थी।

Urfi Javed के इस Hot लुक ने सारी हदें की पार, देखें कैसे साइकिल की चैन को बनाया अपनी ड्रैस

साजिश रची और सामाजिक छवि को नुकसान पहुंचाया

आगे शिकायत में कहा गया है कि जैकलीन फर्नांडिस ने साजिश रची और उनकी सामाजिक छवि और आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। याचिका में आगे कहा गया है कि उनके तेजी से बढ़ते करियर ने साफ तौर पर उनके प्रतिद्वंदियों की परेशानी बढ़ाई। वो मुकाबला कर पाने में असमर्थ हो रही थी। नोरा ने आगे कहा कि मीडिया ट्रायल से उनकी छवि को खराब करने की कोशिश हुई है।

Urfi Javed: एक बार फिर उर्फी जावेद की बढ़ी मुश्किलें, वकील ने पब्लिक में अश्लील हरकत करने पर दर्ज कराई शिकायत

यह है पूरा मामला

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में छानबीन कर रही है। इस मामले में कई बार जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की है। दोनों पर सकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेने का आरोप है।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 12, 2022 09:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें