Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: निमृत कौर के बॉयफ्रेंड माहिर लेंगे ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री! टूटेगा अब्दु रोजिक का दिल

Bigg Boss 16: सलमान खान का चर्चित शो 'बिग बॉस 16' अपने बीतते दिनों के साथ मजेदार होता जा रहा है। अब खबर है कि हाउस में निमृत कौर के बॉयफ्रेंड माहिर की एंट्री हो सकती है।

Bigg Boss 16: सलमान खान का चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ अपने बीतते दिनों के साथ मजेदार होता जा रहा है। हर दिन कंटेस्टेंट्स के नए-नए मुद्दों पर लड़ाई करना फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस बार के सीजन में ज्यादातर टीवी स्टार्स ही नजर आ रहें हैं। वहीं कलर्स टीवी के मशहूर शो छोटी सरदारनी से पहचान बनाने वाली निमृत कौर अहलूवालिया भी शो में मौजूद हैं। शो में उन्हें पूरे फॉर्म में देखा जा रहा है। फिलहाल हाउस में उनकी और अब्दु रोजिक की दोस्ती चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं बिग बॉस भी इन दोनों की दोस्ती के बीच नया ट्विस्ट लाने जा रहें हैं।

निमृत के बॉयफ्रेंड की होगी हाउस में एंट्री

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 ट्विस्ट और टर्न से भरा है, क्योंकि इस बार खुद ‘बिग बॉस’ भी गेम खेल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि माहिर पांथी को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में मेकर्स द्वारा भेजा जा सकता है और अफवाहें हैं कि माहिर और निमृत कौर अहलूवालिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। चर्चा यह है कि माहिर निमृत की चिंता कम करने और उसे शांत करने में मदद कर सकते हैं।

माहिर की एंट्री हाउस में लाने वाला है ट्वीस्ट

माहिर पांथी की एंट्री की सबसे ज्यादा खास बात यह कि माहिर की एंट्री से अब्दु रोजिक का क्या रिएक्शन होने वाला है। क्योंकि शो में ऐसा दिख रहा है कि कहीं न कहीं अब्दु रोजिक निम्रत कौर अहलूवालिया को पसंद करते हैं। तो ऐसे में फैंस माहिर की एंट्री से बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हाउस में निमृत और अब्दु रोजिक की दोस्ती बखूबी देखने को मिल रही है।

ऐसा माना जा रहा था कि इस हफ्ते हाउस से सौंदर्या बाहर जाएंगी। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि इस हफ्ते सौंदर्या नहीं बल्कि गौतम विज ‘बिग बॉस’ हाउस बाहर जा सकते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -