---विज्ञापन---

Netflix पर टाइम ट्रैवल मूवीज नहीं देखीं तो क्या फायदा? आज ही करें बिंज वॉच

Netflix Time Travel Movies: नेटफ्लिक्स पर बॉलीवुड की कई बेहतरीन टाइम ट्रैवेल मूवीज पड़ी हुई हैं। आपको इन फिल्मों को एक बार तो देखना ही चाहिए। अतीत और भविष्य में आते-जाते अपनी समस्याएं कैसे सुलझाई जाती हैं और बड़ी अनहोनियों को कैसे रोका जाता है, ये देखना मजेदार है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jun 19, 2024 16:32
Share :
Netflix Time Travel Movies
Netflix Time Travel Movies

Netflix Time Travel Movies: ओटीटी पर कई टाइम ट्रैवल मूवीज मौजूद हैं। ये फिल्में आपको कभी अतीत में ले जाती हैं तो कभी फ्यूचर की सैर करवाती हैं। इन फिल्मों को देखने से आपका भी सिर भन्ना जाएगा। टाइम ट्रैवल मूवीज की एक खासियत है कि इन्हें आप फ्रेश माइंड के साथ ही देख सकते हैं, नहीं तो स्टोरी समझ पाना मुश्किल हो जाता है। नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें देखकर एक बार के लिए तो आप भी बोलेंगे कि वाह ऐसा भी हो सकता है। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन-से नाम शामिल हैं।

लूप लपेटा

‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) एक लव स्टोरी है, जहां तापसी पन्नू अपने सपनों को टूटता देख अपनी जान लेने की कोशिश करती हैं। लेकिन उन्हें हॉस्पिटल में एक लड़का बचाता है और फिर दोनों करीब आ जाते हैं। ये लड़का थोड़े टेढ़े काम कर जल्दी पैसा कमाना चाहता है लेकिन मुसीबत में फंस जाता है। जब बात उसकी जान पर बन आती है तो गर्लफ्रेंड उसे बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है। ये बात अलग है कि सावी अपने सत्य को बचा नहीं पाती। इसके बाद शुरू होता है टाइम ट्रैवल और गर्लफ्रेंड तब तक पास्ट में ट्रैवल करती है जब तक वो अपने बॉयफ्रेंड को बचा नहीं लेती।

दोबारा

इस फिल्म में एक टीवी से सारी कहानी शुरू होती है। एक लड़की को तेज तूफान में एक बच्चे से बात करने का मौका मिलता है वो भी टीवी पर आमने-सामने। लड़की उस बच्चे को पहचानती है क्योंकि उसका दोस्त एक बार बता चुका है कि उस नाम के एक बच्चे की मौत हो गई थी और वो उसका दोस्त था। ऐसे में लड़की समझ जाती है कि वो उसी बच्चे से बात कर रही और उसकी मौत का दिन दोबारा दोहराया जा रहा है। ऐसे में लड़की उस 12 साल के बच्चे को बचाने में तो कामयाब हो जाती है लेकिन इसके बाद उसकी अपनी जिंदगी में तूफान आ जाता है। अब वो अपनी दुनिया में वापस जाने के लिए एक लड़ाई लड़ती है।

यह भी पढ़ें: Chiranjeevi की बेटी ने जिससे की भागकर शादी, उस Shirish Bharadwaj का कम उम्र में हुआ निधन

गेम ओवर

‘गेम ओवर’ में एक लड़की अपने पास्ट ट्रॉमा से निकलने की कोशिश करती है लेकिन वो अपने अतीत को भुला नहीं पा रही। वो आत्महत्या करने की कोशिश करती है और उसके आस-पास अजीब घटनाएं होती हैं। बाद में उसे पता चलता है कि उसके हाथ पर बना टैटू इमोर्टल इंक से बना है। एक ऐसी लड़की जिसने 3 बार कैंसर से जंग लड़ी और उसकी चिता की राख से गलती से उसके हाथ पर टैटू बन गया। अब वो मृत लड़की उस लड़की से जुड़ जाती है। कुछ लोग होते हैं जो उस लड़की को जान से मारना चाहते हैं। लेकिन वो आत्मा बार-बार उसके मरने के बाद उसे जिंदा करती है और खुद को बचाने का मौका देती है। इसमें एक्ट्रेस बार-बार पास्ट में जाकर अपनी गलतियां ठीक करती है और सीरियल किलर से खुद को बचाती है।

First published on: Jun 19, 2024 04:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें