---विज्ञापन---

Munawar Faruqui खुलेआम सड़क पर लड़की का हाथ थामे आए नजर, कौन है ये नई मिस्ट्री गर्ल?

Munawar Faruqui New Mystery Girl: मुनव्वर फारूकी का एक लड़की के साथ वीडियो सामने आया है और फैंस पूछ रहे हैं कि क्या ये नई भाभी हैं। इस मिस्ट्री गर्ल के साथ मुनव्वर हाथ पकड़कर भागते हुए दिखाई दिए हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 13:03
Share :
Munawar Faruqui New Mystery Girl
मुनव्वर फारूकी का एक लड़की के साथ वीडियो वायरल

Munawar Faruqui New Mystery Girl: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी लव लाइफ को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं। इस रियलिटी शो में उनके सारे पत्ते खुल गए और उनकी इमेज का नेशनल टीवी पर कचरा हो गया। कॉमेडियन के सारे काले सीक्रेट्स दुनिया के सामने रिवील हो गए। सिर्फ आयशा खान (Ayesha Khan) के शो में एंट्री लेने से ही मुनव्वर फारूकी की सालों से बनाई इज्जत पर दाग लग गया और साथ ही उन्हें अब धोकेबाज़ और प्ले बॉय का टैग भी मिल गया। शो में लाखों बार अपनी इस गलती की माफी मांगने के बाद अब मुनव्वर फारूकी लगातार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब एक बार फिर वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Aditya Narayan का कॉन्सर्ट में बदसलूकी का वीडियो वायरल, पहले फैन को मारा फिर छीना फोन…

मुनव्वर फारूकी के साथ दिखी नई मिस्ट्री गर्ल

कुछ दिनों पहले ही मुनव्वर फारूकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक लड़की का हाथ अपने हाथ में लिए एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उस लड़की का चेहरा नजर नहीं आया। ऐसे में फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आखिर वो हसीना कौन है जिसके साथ अब मुनव्वर फारूकी इश्क लड़ा रहे हैं। अभी तो वो मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि इतने में ही मुनव्वर फारूकी का एक नया वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में वो किसी हसीना के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब कॉमेडियन के साथ ये मिस्ट्री गर्ल कौन है ये जानने के लिए पूरा देश बेताब हो रहा है। क्या मुनव्वर फारूकी की जिंदगी में नाजिला (Nazila Sitaishi) और आयशा खान के बाद किसी तीसरी लड़की की ऑफिशियल एंट्री हो गई है?

मुनव्वर फारूकी ने अब थामा किसका हाथ?

सोशल मीडिया पर अब फैंस कई तरह के कयास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस के मन में शक पैदा हो भी क्यों न उन्होंने अब देर रात मुनव्वर फारूकी को एक लड़की के साथ जो पकड़ लिया है। कॉमेडियन देर रात एक लड़की के साथ बीच सड़क पर नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सामने आए इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी को उस लड़की का हाथ पकड़कर सड़क पर भागते हुए भी देखा जा सकता है। दरअसल, जैसे ही पैपराजी ने मुनव्वर फारूकी को उस लड़की के साथ अपने कैमरे में कैद करना शुरू किया, कॉमेडियन उस लड़की का हाथ थामकर अपनी गाड़ी की तरफ भागने लगे। इस दौरान वो मिस्ट्री गर्ल कैमरा के सामने काफी अनकंफर्टेबल दिखी और मीडिया से रिक्वेस्ट करती रही कि वो उन्हें शूट न करें।

फैंस के रिएक्शंस

हालांकि, अब ये मिस्ट्री गर्ल कौन है और इनका क्या नाम है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन फैंस इस वीडियो को देखकर कॉमेडियन ने खूब मज़े ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने मुनव्वर को नई लड़की के साथ देख कहा, ‘ये बंदा नहीं सुधरेगा, क्या मजाक बन गया है कुछ दिन तो रुक जाते।’ एक ने लिखा, ‘हर महीने नई-नई दिखेगी।’ तो एक बोला, ‘बधाई हो भाभी मिल गई।’ एक शख्स ने मजाक में लिखा, ‘अब्दु ने सही कहा है इसकी गर्लफ्रेंड्स ने ही वोट करके जिताया है इसको..।’ तो कोई बोला, ‘भाई संजय दत्त से इंस्पायर्ड हैं।’

First published on: Feb 12, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें