---विज्ञापन---

गिरफ्तार होगी Rakhi Sawant! कौन था वो शख्स, जिसके निजी पलों के वीडियो को एक्ट्रेस पर मीडिया में बांटने का आरोप?

Rakhi Sawant: राखी सांवत एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। आदिल ने राखी पर जो आरोप लगाए थे, उस पर कोर्ट ने फैसला सुना दिया है।

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Jan 13, 2024 09:27
Share :
Rakhi Sawant, Aadil khan durrani
राखी सावंत की बढ़ी मुश्किलें। फोटो आभार- सोशल मीडिया

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है। हालांकि अब राखी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, मुंबई कोर्ट ने राखी की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

बता दें कि राखी से अलग रह रहे उनके पति आदिल दुर्रानी ने राखी पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने उनके निजी पलो को मीडिया के साथ साझा किया है। इस मामले को लेकर आदिल ने राखी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसपर अब कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

यह भी पढ़ें- मिस्ट्रीमैन के साथ नजर आईं Kangana Ranaut, यूजर्स बोले- कौन है ये विदेशी मुंडा?

क्या था आरोप?

आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत पर आरोप लगाया था कि ड्रामा क्वीन ने उनके निजी पलो के वीडियो को लीक किया। इसे लेकर आदिल ने राखी पर शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स की मानें तो राखी पर मानहानि सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज है। वहीं, अब 12 जनवरी को इस पर फैसला आया। रिपोर्ट्स की मानें तो राखी ने टीवी के शो के दौरान आदिल के वीडियोज को लीक किया।

जज ने क्या कहा?

इस पर सुनवाई में जज श्रीकांत भोसले ने कहा कि राखी को ऐसा नहीं करना था, उन्होंने जो किया वो गलत है। इस तरह से किसी की भी प्राइवेट चीजों को लीक करना गलत है। वहीं, राखी पर ऐसे केस पर से ही पेंडिंग है। ऐसे में अब कोर्ट इस याचिका को खारिज करता है और ऐसे किसी भी तरह के केस में किसी को भी छूट देना गलता है।

क्या होगा राखी का अगला कदम?

बता दें कि आदिल खान ने राखी सावंत पर सेक्शन 500 (डिफेमेशन), 34 (कॉमन इनटेंशन) सेक्शन 67ए (पब्लिशिंग सेक्शुअली एक्स्प्लीसिट मटीरियल इन इलैक्ट्रॉनिक फॉम) में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब देखने वाली बात होगी कि क्या राखी सावंत अरेस्ट होंगी और उनका अलग कदम क्या होगा?

First published on: Jan 13, 2024 09:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें