---विज्ञापन---

LSD 2 के लिए Mouni Roy के चार्ज किए कितने करोड़? क्या Ekta Kapoor के लिए कम की फीस?

Mouni Roy Fees For Love Sex Aur Dhokha 2: 'लव सेक्स और धोखा 2' में मौनी रॉय की चार्ज की हुई फीस का खुलासा हो गया है। एकता कपूर ने अब इस राज से पर्दा उठा दिया है कि टीवी की 'नागिन' ने इस फिल्म में कैमियो के लिए कितने करोड़ की रकम वसूल की है। अब ये रकम सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Apr 21, 2024 18:07
Share :
Mouni Roy Fees For Love Sex Aur Dhokha 2
Mouni Roy ने क्या फ्री में कर डाली Love Sex Aur Dhokha 2?

Mouni Roy Fees For Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर (Ekta Kapoor) और दिबाकर बैनर्जी (Dibakar Banerjee) की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ (Love Sex Aur Dhokha 2) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। फिल्म को IMDb पर 8 से ऊपर की रेटिंग मिली है, जो दर्शाता है कि ‘LSD 2’ फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही। वहीं, इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आई हैं। फिल्म में मौनी का एक खास कैमियो है। अब इस छोटे से कैमियो के लिए एक्ट्रेस ने कितनी फीस ली है उसका खुलासा हो गया है।

‘LSD 2’ के लिए मौनी ने ली कितनी फीस?

सोशल मीडिया पर ऐसे सवाल उठ रहे थे कि क्या इस फिल्म में कैमियो करने के लिए मौनी में मोटी फीस ली है या फिर उन्होंने अपनी दोस्त एकता कपूर के लिए फीस की कुछ रकम कम कर दी है। तो इस बात का जवाब अब फैंस को मिलने वाला है। खुद एकता कपूर ने मौनी रॉय द्वारा ‘LSD 2‘ में चार्ज की जाने वाली अमाउंट का खुलासा कर दिया है और अब उनका ये पोस्ट वायरल हो गया है। दरअसल, ये एक एप्रिसिएशन पोस्ट है जो एकता ने मौनी, तुषार कपूर (Tusshar Kapoor), सोफी चौधरी (Sophie Choudry) और अनु मलिक (Anu Malik) के नाम लिखा है।

एकता कपूर ने किया शॉकिंग खुलासा

इसमें एकता ने लिखा, ‘मौनी रॉय, तुषार कपूर और अनु मलिक का मेरे लिए किए गए कैमियो के लिए कभी उनका शुक्रिया अदा कर पाउंगी! एक रुपये की भी फीस नहीं ली… वो आए और पूरे 12 घंटे तक फिल्म के लिए काम किया! उनके लिए मेरे मन में सच में प्यार और ग्रैटिट्यूड भरा हुआ है। LSD 2 एक ऐसी फिल्म है जो बहुत सारे ‘जुगाड़’ ने बनी है। आप एहसान मांगते हो, आप लोगों से मदद के लिए आने के लिए कहते हो। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं बहुत सम्मानित और विनम्र महसूस कर रही हूं कि आप सभी ने ये हमारी लिए और LSD 2 के लिए किया।’

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi के बहनोई की कार से बचा बाइक सवार, कुछ सेकंड से बची जान; CCTV वीडियो में दिखा सबूत

मौनी ने एकता का यूं दिया जवाब

मौनी रॉय ने इस पर जवाब देते हुए  लिखा, ‘दिबाकर सर के लिए एक डार्क, दृढ़, दिलचस्प स्पेशल अपीयरेंस दिया। ये पागलपन और तबाही है। साथ ही एकता कपूर मैडम बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ दोबारा काम करके काफी एक्साइटेड हूं, घर आने जैसा महसूस हुआ है। पूरी टीम को बधाई और आप सभी जिन्होंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, जाओ जाओ जाओ। यह आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चल रही है।’ अब एकता का ये पोस्ट देखने के बाद साफ हो गया है कि ये फिल्म मोनी ने फ्री में की है।

First published on: Apr 21, 2024 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें