Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Modiji Ki Beti Trailer: फिल्म ‘मोदीजी की बेटी’ का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी के साथ लगा एक्शन का तड़का

Modiji Ki Beti Trailer Out: फिल्म ‘मोदीजी की बेटी’ (Modiji Ki Beti) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आउट हुआ है।

Modiji Ki Beti Trailer Out: फिल्म ‘मोदीजी की बेटी’ (Modiji Ki Beti) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आउट हुआ है। फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही छा गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म लम्बे समय से चर्चा में छाई हुई थी। फिल्म का ट्रेलर (Modiji Ki Beti Trailer Out) इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रहा है।

 

मजेदार है फिल्म की कहानी

फिल्‍म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में ऐसा दिखाया जाता है कि एक स्ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस है जिसे मीडिया लाइमलाइट में लाकर ‘मोदीजी की बेटी’ बना देती है। वहीं दूसरी तरफ दो मूर्ख आतंकी उसे सच में मोदी जी की बेटी समझ बैठते हैं। मोदी जी की बेटी समझ कर एक्ट्रेस को किडनैप कर लेते हैं। एक्ट्रेस की किडनैपिंग के बाद फिल्म में अलग ही मोड़ आता है।

 

फिरौती में रखते हैं ‘कश्मीर की मांग’

गौरतलब है कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पास कश्मीर के अलावा कोई मुद्दा बाकी नहीं है। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि यहां भी आंतकवादी कश्मीर राग अलापते नजर आ रहे हैं। वे पूरे हिंदुस्‍तान को कंट्रोल करना चाहते हैं और मोदीजी की बेटी के बदले कश्‍मीर मांगने का प्‍लान बनाते हैं। हालांकि उनका दांव उनपर ही उल्टा पड़ जाता है। आतंकी कसाब की तरह फेमस होने के चक्कर में ये आंतकी अपने ही जाल में फंस जाते हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ‘मोदीजी की बेटी’ एक स्‍मॉल बजट फिल्‍म है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर की सफलता के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर ने लाखों व्यूज बटोरे हैं। यह फिल्‍म 14 अक्‍टूबर ( Modiji Ki Beti Release Date) को सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है। फिल्‍म में पितोबाश त्रिपाठी, विक्रम कोच्‍चर, अवनि मोदी और तरुण खन्‍ना ने मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -