Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Mili Trailer: जिंदगी और मौत से लड़ती ‘मिली’, जान्हवी कपूर की फिल्म का दमदार ट्रेलर आउट

जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'मिली' (Mili Trailer) का पहला ट्रेलर आउट हो गया है।

मुंबई: जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili Trailer) का पहला ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म उनके पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित है और 2019 की मलयालम हिट हेलेन की रीमेक है। मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: बुमराह बाहर शमी अंदर…अब ये 19 खिलाड़ी वर्ल्ड कप में धमाल मचाने को हैं तैयार…देखें पूरी लिस्ट

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का टीजर तो पहले ही रिलीज हो गया था। अब इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिसकी शुरुआत एक आम लड़की की जिंदगी को दर्शाते हुए होती है। एक प्यार करने वाले पिता (मनोज पाहवा) और बेटी की केमिस्ट्री से होती है। वहीं फिल्म में मिली (जान्हवी कपूर) के बॉयफ्रेंड की भूमिका एक्टर सनी कौशल निभाते हैं।

ट्रेलर में मिली अपने पिता और बॉयफ्रेंड दोनों के साथ सामान्य जीवन बिताती हुई नजर आती है। एक फूड जॉइंट में काम करने वाली मिली अपने बेहतर भविष्य के लिए कनाडा जाने की तैयारी में लगी हुई। लेकिन एक दिन अचानक वो अपने काम करने वाले फूड जॉइंट के कोल्ड स्टोरेज में फंस जाती है। ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कोल्ड स्टोरेज का तापमान -17 C से नीचे चला जाता है और मिली खुद को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वहीं मिली के पिता और उसका बॉयफ्रेंड उसे ढूंढने में जुटे हुए हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मथुकुट्टी जेवियर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। जान्हवी कपूर ने साल 2021 में ‘मिली’ की शूटिंग पूरी कर ली थी और तब उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा की। इसके साथ उन्होंने टीम और अपने प्यारे ‘पापा’ (बोनी कपूर) के लिए एक नोट लिखा, जो इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

अभी पढ़ें T20 WC में ये है टीम इंडिया लिए गंभीर मसला, पूर्व कोच ने किया आगाह

जान्हवी ने साल 2018 में ‘धड़क’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’, ‘रूही’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। अब वो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -