---विज्ञापन---

Video: खिलाड़ी स्टार अक्षय कुमार ने बनाया ‘April Fool’, नेटिजंस लोटपोट, फैन ने लिखा- ‘Memes King’

Akshay Kumar new prank: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने प्रैंक के लिए मशहूर हैं। इस बार उन्होंने ‘अप्रैल फूल डे’ पर प्रैंक वीडियो के लिए अपने खुद के मीम का इस्तेमाल किया है। अक्षय ने अपने क्लोदिंग ब्रांड फोर्स 9 के को-फाउंडर मनीष मंधाना को अप्रैल फूल बना दिया। अक्षय जब वीडियो बना रहे थे, […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Apr 3, 2023 14:08
Share :
akshay kumar april foof video

Akshay Kumar new prank: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने प्रैंक के लिए मशहूर हैं। इस बार उन्होंने ‘अप्रैल फूल डे’ पर प्रैंक वीडियो के लिए अपने खुद के मीम का इस्तेमाल किया है। अक्षय ने अपने क्लोदिंग ब्रांड फोर्स 9 के को-फाउंडर मनीष मंधाना को अप्रैल फूल बना दिया। अक्षय जब वीडियो बना रहे थे, तब मनीष को जरा भी एहसास नहीं होने दिया कि ये प्रैंक वीडियो बनाया जा रहा है। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो की खास बात ये है कि वीडियो के आखिर में उन्होंने फिल्म ‘भागम भाग’ से अपने किरदार बंटी की एक झलक शेयर की है।

और पढ़िए – Sheezan Khan Tunisha Sharma Video: तुनिषा शर्मा की याद में छलके शीजान खान के आंसू, वीडियो शेयर कर कहा- ‘अब सदियों की तन्हाई है’

वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है मानो यह वीडियो स्टूडियो के अंदर शूट किया गया है। इसमें अक्षय के साथ ही कपड़ों के ब्रांड के कर्मचारी भी नजर आ रहे हैं। क्लिप में, अक्षय मंधाना को अपनी बाहों से उठाते हैं। मंधाना को लगता है कि ऐसा वाकई अक्षय ही कर रहे हैं, लेकिन इसमें पीछे से उनकी मदद की जाती है।

इसके बाद अक्षय ने मनीष को उसे भी उसी तरह उठाने के लिए कहते हैं कि वह मेरी तरह सारा भार अपनी बाहों पर उठाए । जब मनीष ऐसा करने में विफल रहा और कहा कि यह मुश्किल है, तो अक्षय ने उसके बाद दो बार ऐसा किया और मंधाना अक्षय की ताकत से प्रभावित हो गये।

और पढ़िए – Dasara Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ‘दसरा’ ने गाड़े झंडे, चौथे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

मंधाना के भ्रमित होने के कारण पूरी यूनिट हंस रही थी। अक्षय ने क्लिप को कैप्शन दिया: आज आप सभी के लिए कुछ शरारत है। मुझे बताएं कि यह कैसा रहा। अप्रैल फूल डे।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय जल्द ही अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखाई देंगे। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘ओएमजी 2’, ‘सोरारई पोटरू’, ‘कैप्सूल गिल’ और ‘हेरा फेरी 3’ का हिंदी रीमेक भी हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 02, 2023 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें