Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Khesari Lal Yadav का देवी गीत रिलीज होते ही छाया, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Khesari Lal Yadav ने नवरात्री के शुभ अवसर पर एक नया देवी गीत रिलीज किया है, जो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है और खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी ऑडियंस की जान ऐसे ही नहीं कहा जाता है। एक्टर को अच्छे से पता है कि अपने फैंस का ध्यान कैसे रखना है। तभी तो नवरात्री शुरू होते ही खेसारी ने नवरात्री सॉन्ग रिलीज करने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में उनका एक और धमाकेदार गीत रिलीज हो गया है, जिसका नाम है ‘दुआरी अइली ऐ माई’ (Duari Aili Ae Mai) ।

अभी पढ़ें Emergency: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, निभाएंगे ये अहम रोल

इससे पहले खेसारी ने सावन में भी बाबा के भक्तों के लिए कई बोलबम गीत रिलीज किए थे और अब भोजपुरी नवरात्री(Khesari Lal Yadav navratri song) गाने भी फैंस के खूब भा रहे हैं। इस नए गाने में खेसारी के अपोजिट एक्ट्रेस खुशी सिंह नजर आ रही हैं। दोनों माता की भक्ति में नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें Code Name: Tiranga Trailer Out: ‘कोड नेम: तिरंगा’ का धांसू ट्रेलर आउट, परिणीति चोपड़ा का दिखा दमदार एक्शन

 

गाने में आवाज खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दिया है। बोल लिखे हैं कृष्णा बेदर्दी ने और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी के ही हैं। सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को कुछ घंटों में 6 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं। ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि यूट्यूब पर ये #15 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -