Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

खेसारी और आम्रपाली की फिल्म Doli Saja Ke Rakhna हुआ रिलीज, मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और आम्रपाली दुबे अपनी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में थे। फिल्म के गानों ने भी खूब तहलका मचाया और इंटरनेट पर गर्दा उड़ाते देखे गए। अब लंबे इंतजार के बाद पूरी फिल्म रिलीज हो गई है, […]

Edited By : Ritu Shaw | Updated: Sep 6, 2022 11:53
Share :

मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और आम्रपाली दुबे अपनी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में थे। फिल्म के गानों ने भी खूब तहलका मचाया और इंटरनेट पर गर्दा उड़ाते देखे गए। अब लंबे इंतजार के बाद पूरी फिल्म रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों की ओर से ताबड़-तोड़ रिस्पॉन्स मिला है।

अभी पढ़ें Nora Fatehi ने रेट्रो अवतार में ढाया कहर, साड़ी में लगाया ग्लैमर का तड़का

ये फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते पर आधारित है। लेकिन प्यार के खातिर खेसारी समाज के सभी बंधनों को तोड़कर उनका हाथ थामते हैं। एस आर के म्यूजिक फिल्म्स ने इस भोजपुरी फिल्म को प्रस्तुत किया है। 25 मल्टीप्लेक्स के अलावा 100 से अधिक सिनेमाघरों में 2 सितंबर को ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) को रिलीज किया गया।

फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान आम्रपाली दुबे, निर्माता रौशन सिंह, निर्देशक रजनीश मिश्रा, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह के अलावा अक्षरा सिंह, सुवि शर्मा, प्रदीप के शर्मा, सुशील सिंह, देव सिंह, पी आर ओ रंजन सिन्हा जैसे सेलेब्स भी मौजूद रहे। पहले ही दिन फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और जानदार ओपनिंग देखने को मिली।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 05, 2022 04:27 PM
संबंधित खबरें