Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Karwa Chauth 2022: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, दिखाई सरगी की झलक

पति राज कुंद्रा की लंबी उम्र के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी हर साल की तरह करवाचौथ का व्रत रख रही हैं।

मुंबई: देश और दुनियाभर में हिंदू मान्यताओं में विश्वास रखने वाली महिलाएं आज अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं। इस खास दिन के लिए सभी ने खास तरह की तैयारियां भी कर रखी हैं। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज की डीवाज भी काफी उत्साहित रहती हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Celebrates Karwa chauth) ने भी हर साल की तरह सरगी और व्रत की झलकियां फैंस के साथ साझा की हैं।

अभी पढ़ें गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर…उदास उर्वशी रौतेला ने बयां किया दर्द, कहा- अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है..

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा ने अपनी सास से मिलने वाली सरगी थाली की झलकियां साझा की हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबसे पहले मेहंदी लगवाने की तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके साथ कुछ अन्य महिलाएं भी मेहंदी लगवाती नजर आती हैं।

इसके बाद उन्होंने अपनी सास से मिलने वाली सरगी थाली की भी झलक दिखाई। बता दें, शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की उन स्टार वाइव्स में से हैं, जो करवाचौथ के त्योहार को बड़ी ही धूम-धाम से मनाती देखी जाती हैं। पति राज कुंद्रा के लिए व्रत कर रहीं शिल्पा हर साल इस त्योहार को बेहद उत्साह के साथ मनाती हैं।

 

अभी पढ़ें – Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पति रणवीर को लेकर कही ये बात

बता दें, 22 नवंबर, 2009 को उन्होने राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। दोनों के दो खूबसूरत बच्चे, वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा हैं। शिल्पा काफी पहले ये खुलासा कर चुकी हैं कि करवाचौथ के मौके पर उनके साथ-साथ पति राज कुंद्रा भी उनके साथ व्रत करते हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -