Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Karan Johar ढूंढ रहे हैं सारा का पति?, पैप्स से बोले- “कौन बनेगा सारा का शौहर?”

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अपने फनी और मस्तमौला अंदाज को लेकर जाने जाते हैं। खासकर बी-टाउन की तमाम एक्ट्रेसेज के साथ वो एक खास बॉन्ड साझा करते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अपने फनी और मस्तमौला अंदाज को लेकर जाने जाते हैं। खासकर बी-टाउन की तमाम एक्ट्रेसेज के साथ वो एक खास बॉन्ड साझा करते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें Alia Ranbir Video: पैपराजी के सामने दिखी आलिया रणबीर की शानदार केमिस्ट्री, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

सोमवार को करण और सारा दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की। पैपराजी वीरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो (Karan Johar & Sara Ali Khan Video) में देखा जा सकता है कि करण और सारा टर्मिनल से बाहर निकल रहे होते हैं, तभी करण पैप्स से कहते हैं- ‘सारा की शायरी सुननी चाहिए आपको।’ इसके बाद पैप्स भी उनसे कहने लगते हैं ‘हो जाए मैम’। करण एक बार फिर कहते हैं ‘सारा बताएगी सारा’। करण ने फिर कहा, “सारा की सारा तुम्हारी

इसके जवाब में हंसते हुए सारा अली खान ने कहा, ‘इन फ्रंट ऑफ करण जौहर सारास शायरी इस ओवर’ (करण जौहर के सामने सारा की शायरी (कविता) खत्म हो गई है।) करण ने इसके आगे जोड़ते हुए कहा, “और कौन बनेगा सारा का शौहर?” शर्मिंदा सारा ने कहा, “मुझे पसंद आया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने यह कहा।” क्लिप का अंत दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए अलविदा कहते हैं और अपनी अपनी कार में बैठकर निकल जाते हैं।

ट्रिप के लिए करण ने ग्रे कलर के ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग स्वेटशर्ट पहना, जिसे सिल्वर साइड बैग के साथ स्टाइल किया। वहीं सारा ने ग्रीन क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट्स को चुना। उसके साथ लाल रंग का बैग भी था। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “मुझे करण जौहर पसंद हैं … वह प्रफुल्लित करने वाला है।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “वह (करण) प्यार और खुशी से भरा है।” एक कमेंट में लिखा है, “सारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं।”

अभी पढ़ें Lucky Ali B’Day: मकसूद महमूद अली यानी लकी अली के कुछ बेहतरीन गाने, देखें

सारा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी शायरी से फैंस को ट्रीट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उसने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी सवारी का इंतजार कर रही थी। एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी, जिसे अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित किया गया था। अब नो लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। सारा के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ ‘गैसलाइट’ भी है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -