Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Kangna Ranaut: कंगना ने इस एक्टर को बताया ‘वूमेनाइजर’, कहा- मुझ पर भी डाल रहा था डोरे

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने एकबार फिर एक बड़े बॉलीवुड एक्टर पर अटैक किया है। हालांकि कंगना (Kangana Ranaut) ने ये हमला बिना किसी का नाम लिए किया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पोस्ट्स साझा करते हुए लिखा है कि एक व्यक्ति दूसरे को धोखा दे रहा है और उसने उसे धोखा दिया […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Jul 30, 2023 14:58
Share :
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने एकबार फिर एक बड़े बॉलीवुड एक्टर पर अटैक किया है। हालांकि कंगना (Kangana Ranaut) ने ये हमला बिना किसी का नाम लिए किया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पोस्ट्स साझा करते हुए लिखा है कि एक व्यक्ति दूसरे को धोखा दे रहा है और उसने उसे धोखा दिया है।

 

Kangana Ranaut

एक इंस्टाग्राम पोस्ट को साझा करते हुए कंगना ने लिखा है कि एक वुमनाइजर सुपरस्टार मेरे घर आया। उसने मुझसे मेरे साथ डेट करने की विनती की और मुझे खुश किया, लेकिन वह हमेशा मुझसे छिपकर मिलता था। जब मैंने उसके इस बर्ताव पर सवाल किया तो उसने कहा कि वह ट्राइलॉजी को पाने के लिए एक पापा की परी को डेट कर रहा है, जिसे वह प्यार नहीं करता। लेकिन मुझे यह मंजूर नहीं था और इस लिए मैंने उसे बाद में डेट करने से मना कर दिया।

फिर भी उसने विभिन्न नंबर और सोशल मीडिया अकाउंट से संपर्क करना शुरू कर दिया और जब तक मैंने सभी को ब्लॉक नहीं किया। फिर मुझे लगा कि वह सभी मेरे डिवाइस को हैक कर देगा।

उसने यह भी कहा कि उसका विवाह झूठा है और फिल्म को प्रमोट करने की एक चाल है। मैं बेहद आश्चर्यचकित थी, मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि कोई किसी तरह से नैतिक रूप से विकृत हो सकता है, वे मानव नहीं भूत हैं… इसलिए मैं उन्हें नष्ट करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। धर्म का मुख्य उद्देश्य अधर्म को नष्ट करना है। यही भगवान श्रीकृष्ण ने गीता में कहा था।

यूजर्स के मुताबिक कंगना रनौत की ये पोस्ट रणबीर कपूर की ओर इशारा कर रही है।

First published on: Jul 30, 2023 02:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें