---विज्ञापन---

रिलीज होते ही कानूनी पचड़े में फंसी ‘ओए भोले ओए’, एक्टर और डायरेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

FIR Against Oye Bhole Oye Movie Actor And Director In Jalandhar: फिल्म ‘ओए भोले ओए’ के एक्टर और डायरेक्टर मुश्किल में फंस गए हैं। दोनों के खिलाफ जालंधर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। फिल्म के एक सीन को लेकर क्रिश्चियन समाज के लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 22, 2024 21:29
Share :
FIR Against Oye Bhole Oye Movie Actor And Director In Jalandhar. Photo Credit- Instagram

FIR Against Oye Bhole Oye Movie Actor And Director In Jalandhar: पंजाबी फिल्म ‘ओए भोले ओए’ 16 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। हालांकि रिलीज होने के बाद ही यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। फिल्म के एक सीन पर क्रिश्चियन समाज के लोगों ने आपत्ति दर्ज की है। उनकी शिकायत पर जालंधर पुलिस ने फिल्म के डायरेक्टर वरिंदर रामगढ़िया (Varinder Ramgarhia) और एक्टर जगजीत संधू (Jagjeet Sandhu) के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

oye bhole oye

ये है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘ओए भोले ओए’ में एक सीन दिखाया गया है। सीन में क्रिश्चियन धर्म की प्रेयर को गलत तरीके से लगाए जाने का आरोप लग रहा है, जिससे नाराज होकर क्रिश्चियन समाज के लोगों ने इसपर नाराजगी जताई है। साथ ही डायरेक्टर वरिंदर रामगढ़िया और एक्टर जगजीत संधू समेत फिल्म के अन्य कई लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अरोप लगाया है। उधर, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ जालंधर में FIR दर्ज की है।

16 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म

आपको बता दें कि वरिंदर रामगढ़िया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ओए भोले ओए’ पिछले दिनों 16 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के बाद ही फिल्म के उस सीन पर क्रिश्चियन समाज के लोगों ने आपत्ति करनी शुरू कर दी जिसमें उनके धर्म की प्रार्थना सभा को गलत तरीके से दिखाया गया है। उनका कहना है कि फिल्म में गलत तरीके से सीन दिखाकर मेकर्स ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

पुलिस कमिश्नर जालंधर ने दर्ज किया केस

उधर, मामले की गंभीरता और क्रिश्चियन समाज की शिकायत के बाद पुलिस कमिश्नर जालंधर ने फिल्म ‘ओए भोले ओए’ को लेकर शिकायत दर्ज की। पुलिस ने फिल्म में डायरेक्टर वरिंदर रामगढ़िया और एक्टर जगजीत संधू के खिलाफ FIR दर्ज की है। इस मामले की कार्रवाई करते हुए थाना डिवीजन नंबर 4 में गुरुवार, 22 फरवरी को फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

First published on: Feb 22, 2024 09:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें