Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

बाबिल खान की तुलना इरफान खान से करना गलत: तृप्ति डिमरी

Qala: बाबिल खान की फिल्म 'कला' पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं।

Qala: बाबिल खान की फिल्म ‘कला’ पिछले हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं। फिल्म देखने के बाद, कई प्रशंसकों ने बाबिल के प्रदर्शन की प्रशंसा की और कुछ ने उनकी तुलना उनके दिवंगत पिता इरफान खान से भी की। हालांकि, बाबिल की को-स्टार तृप्ति ने ऐसी किसी भी तुलना को गलत और अनुचित बताया है।

तृप्ति डिमरी ने कही ये बातें

एक इंटरव्यू में, तृप्ति से पूछा गया कि बाबिल की तुलना इरफान खान से करना कितना सही है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “वह सर (इरफान) की तरह दिखते हैं। एक्टिंग के लिहाज से मुझे लगता है कि वह अपना खुद का फैन बेस बनाने जा रहे हैं। इरफान सर महान थे और मेरे लिए या किसी के लिए भी उनसे अपने पिता की तरह काम करने की उम्मीद करना गलत है। यह बिल्कुल गलत होगा। मुझे ऐसा लगता है कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो अपना प्रशंसक आधार तैयार करेगा।

बाबिल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में आगे बात करते हुए तृप्ति ने कहा, “उनके साथ काम करने में मजा आया। मुझे लगता है कि ऑफिस में पहली मुलाकात में ही हम क्लिक कर गए थे, जहां मैं बैठा था और वह नर्वस थे क्योंकि एक अभिनेता अपनी पहली फिल्म के दौरान हमेशा थोड़ा नर्वस रहता है।

उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है कि जब मेरी पहली फिल्म थी तो मैं बहुत नर्वस थी।’ अब बाबिल को अपनी घबराहट से बाहर निकलते हुए देखने के लिए, वह इतना आश्वस्त हैं, मैं उसके साक्षात्कार देख रहा हूं और वह लोगों से मिल रहा है। वह अब बिलकुल आश्वस्त हैं।

बाबिल खान की आने वाली फिल्म

अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित, ‘कला’ 1940 के कोलकाता (तब कलकत्ता) में स्थापित एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जिसमें तृप्ति डिमरी ने अपने अतीत के एक रहस्य द्वारा प्रताड़ित नामी गायिका की भूमिका निभाई हैं। बाबिल अगली बार वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ में नजर आएंगे, जिसमें आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु भी हैं।

इस साल हुई थी इरफान खान की मृत्यु

लंबी बीमारी के बाद साल 2020 में इरफान खान की मृत्यु हो गई थी। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कई पुरस्कार जीते, जिनमें एक राष्ट्रीय पुरस्कार और छह फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। लाइफ ऑफ पाई, द अमेजिंग स्पाइडर-मैन, जुरासिक वर्ल्ड और इन्फर्नो जैसी कई अंग्रेजी फिल्मों में काम करने के कारण उन्हें हॉलीवुड में भी जाना जाता था। बाबिल उनके बड़े बेटे हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -