Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Salman Khan से मिल खुशी से झूमीं भारतीय मुक्केबाज़ Nikhat Zareen, वीडियो में देखें दोनों का रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। इस बीच उन्होंने अपनी एक और डाय हार्ट फैन की दिली इच्छा पूरी की है।

मुंबई: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। इस बीच उन्होंने अपनी एक और डाय हार्ट फैन की दिली इच्छा पूरी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्टर की ये फैन कोई और नहीं बल्कि भारतीय बॉक्सर निखत ज़रीन हैं।

अभिनेता ने मंगलवार को बॉक्सर के साथ अपने फिल्म ‘लव’ के एक मशहूर गाने ‘साथिया तूने क्या किया’ पर डांस किया, जिसका वीडियो (Salman Khan Fan Boxer Nikhat Zareen) निखत ने खुद साझा किया है। इस क्लिप में सलमान खान और निखत जरीन (Salman Khan Dance with Boxer Nikhat Zareen) एक दूसरे के साथ डांस करते हैं और गाने की लिप-सिंक भी करते हैं। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “आखिरकार, इंतेज़ार ख़त्म हुआ @BeingSalmanKhan #fanmoment #dreamcometrue #salmankhan।”

यह वीडियो सलमान की अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट पर शूट किया गया है। वीडियो (Salman Khan Video) के पोस्ट करते ही इस पर कमेंट की बाढ़ आ गई। पहलवान संग्राम सिंह ने भी लिखा, “हाहा बहुत प्यारा। भगवान तुम दोनों को आशीर्वाद दे।”

अभी पढ़ें PAK vs NZ: सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के योद्धा, 18 degree तापमान में पसीना-पसीना हुए डेरिल मिचेल, खेली शानदार पारी

भारतीय मुक्केबाज निखत जरीन ने आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के 12वें संस्करण में 5-0 से जीत के साथ स्वर्ण पदक जीतकर रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बनाई। निजामाबाद (तेलंगाना) में जन्मीं मुक्केबाज छह बार की चैंपियन मैरी कॉम (2002, 2005, 2006, 2008, 2010 और 2018), सरिता देवी (2006), जेनी आरएल (2006) और लेखा केसी (2006) के बाद विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली एकमात्र पांचवीं भारतीय महिला बनीं। ।

अभी पढ़ें – ”मैं IND vs PAK के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल नहीं होने दूंगा”…इंग्लैंड टीम के तूफानी बल्लेबाज ने भरी हुंकार..

उन्होंने बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में महिलाओं के 50 किग्रा (लाइट फ्लाईवेट) के फाइनल में उत्तरी आयरलैंड की कार्ली एमसी नौल को हराकर देश का लगातार तीसरा मुक्केबाजी स्वर्ण पदक जीता।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है, जिसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अब ईद 2023 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। पहले ‘किसी का भाई किसी की जान’ के 2022 के अंत में रिलीज होने की अटकलें थीं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -