Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anupamaa के सेट पर धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस, देखें तस्वीरें

सीरियल अनुपमा के सेट पर भी 75वें स्वतंत्रता दिवस की धूम देखने को मिली है। शूटिंग सेट से सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

75th Independence Day: टेलीविजन का पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स को लेकर फैंस के दिलों पर राज करता है। साथ ही इस पारिवारिक शो में हर त्योहार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। इसी कड़ी में शूटिंग सेट पर 75वें स्वतंत्रता दिवस की धूम देखने को मिली है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

‘अनुपमा’ की पूरी टीम ने मिलकर सेट पर तिरंगा फहराया है। सेट से वायरल हो रही तस्वीरें फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब कर रही हैं।

 

और पढ़िए Sapna Choudhary Dance: ‘रामफल की बहू’ सपना चौधरी ने बिगाड़ा गांव का माहौल! देखिए Video

 

एक पिक्चर में अनुज और अनुपमा समेत पूरे परिवार को तिरंगे को सलाम करते देखा जा रहा है। इस दौरान सभी के चेहरे पर मुस्कान है।

इन तस्वीरों में अनुज अपने पैरों पर खड़ा नजर आ रहा है, जिसे देख लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या अब ये कोमा से बाहर आ चुके हैं।

फोटो में छोटी अनु भी रेड और ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट लगी हैं। इस दौरान उन्हें सबके साथ मिलकर तिरंगे के सामने पोज देते देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। साथ ही लोग कमेंट कर पूरी टीम को शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

पिक्चर में सभी अपने-अपने किरदारों में नजर आ रहे हैं। वहीं, सबको एक साथ मिलकर पोज देता देख फैंस काफी खुश हैं।

और पढ़िएRaju Srivastav की हालत को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें कैसी है तबीयत?

 

 

बताते चलें कि शो के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त धमाका देखने को मिलने वाला है। अनुज के बीमार होने के बाद बरखा, अनुपमा को परेशान करती हुई उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाने वाली है।

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -