Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Samantha-Naga Chaitanya Divorce: नागा चैतन्य से तलाक पर खुलकर बोलीं सामंथा, कहा- ‘मुझे कोई पछतावा नहीं है’

Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya Divorce: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी, तलाक और करियर पर खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें नागा चैतन्य से अलग होने का कोई भी पछतावा नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में अपना […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Mar 30, 2023 12:41
Share :
Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya Divorce
Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya Divorce

Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya Divorce: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी, तलाक और करियर पर खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें नागा चैतन्य से अलग होने का कोई भी पछतावा नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में अपना 100 पर्सेंट दिया है।

अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं सामंथा 

साथ ही इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अलग होने की खबर सुनकर हर किसी को बड़ा झटका लगा था। हालांकि अब एक्ट्रेस तलाक के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स करने में बिजी हैं।

यह एक आइटम सॉन्ग था- सामंथा 

अपने इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने बताया है कि जब वे अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग हो रही थीं, तभी उन्हें ‘ऊ अंटावा’ गाने का ऑफर भी मिला था।

समांथा ने बताया कि “यह एक आइटम सॉन्ग था, जिसके लिए मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मुझे मना कर रहे थे, जिन्होंने हर समय मेरा साथ दिया और मुझे प्रोत्साहित किया, वे ही मुझे कह रहे थे कि मत करो…मैंने कहा मैं करूंगी, उस समय सेपरेशन का प्रोसेस चल रहा था और मैं छुपकर घर में नहीं बैठना चाहती थी, मैंने ऑफर को स्वीकार कर लिया”

मैंने अपनी शादी को 100% दिया- समांथा

इसके आगे समांथा ने कहा कि- उन्हें नागा चैतन्य से अलग होने का कोई पछतावा नहीं है। एक्ट्रेस का कहना है कि- उन्होंने इस शादी में अपना बेस्ट दिया।

साथ ही सामंथा ने नागा चैतन्य से अपनी शादी पर बात करते हुए बताय है कि “मैं क्यों खुद छिपूं? मैंने कोई गलत काम नहीं किया, मैं वेट नहीं कर सकती थी कि सब मुझे ट्रोल कर लें, गाली दे, सबकी नफरत जाए और उसके बाद मैं काम शुरू करूं, मैं धीरे-धीरे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह वापस आ गई, जैसे मैं क्राइम करने जा रही थी।

हालांकि, मैं ऐसा नहीं करने जा रही थी, मैंने अपनी शादी को 100% दिया, यह चला नहीं, लेकिन इसके लिए मैं खुद को मारने वाली नहीं थी, मैंने जो कुछ नहीं किया था उसके लिए भी गिल्टी फील किया।”

First published on: Mar 30, 2023 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें