Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad संग लिव-इन में रहने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, जानें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) संग रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) संग रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं।

फैंस इनकी एक साथ अपीयरंस और बॉन्डिंग को काफी पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर लंच डेट से लेकर डिनर डेट और वैकेशन तक के लिए साथ देखा जाता है। यहां तक कि ये जोड़ी अब पार्टीज में भी ऑफिशियल कपल्स की तरह शामिल होती नजर आती है।

पिछले दिनों इन्हें लेकर खबरें तेज थीं कि ऋतिक (Hrithik Roshan to live in with Girlfriend Saba Azad) अपना घर छोड़कर सबा के साथ एक नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। वैसे तो अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और कम ही इसे लेकर कोई चर्चा करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने चुप्पी तोड़ी है और सबा संग साथ रहने की खबरों पर अपना पक्ष रखा है।

निजी जिंदगी को लेकर किया खुलासा

अभिनेता ने रविवार को सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक अपडेट शेयर किया। दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वो और गर्लफ्रेंड सबा आजाद जल्द ही एक साथ रहने की योजना बना रहे हैं और उसी के लिए एक घर पर भी फाइनल कर दिया है। दोनों एक दूसरे को लगभग एक साल से डेट कर रहे हैं।

अब इन्हीं रिपोर्ट्स को साझा करते हुए अभिनेता एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है।” अभिनेता ने कहा कि वह एक पब्लिक फिगर होने के नाते अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहना समझते हैं लेकिन ‘गलत सूचना’ ना देने की सलाह देते हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में, मैं समझता हूं कि मैं जिज्ञासा के चश्मे के नीचे रहूंगा, लेकिन अगर हमें गलत सूचनाओं को दूर रखें तो सबसे अच्छा होगा, खासकर हमारे रिपोर्टर्स में, जिनका काम काफी जिम्मेदारी भरा है।”

ऋतिक के इस ट्वीट के सामने आते ही फैंस ने उनके और सबा के समर्थन में प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “आजकल कुछ भी प्रकाशित करने वाला मीडिया वास्तव में अपनी 80% विश्वसनीयता खो चुका है। अफवाहों पर विराम लगाने के लिए सेलेब्स खुद आ रहे हैं।” दूसरे ने लिखा, “हम इस तरह की पीआर से जुड़ी रिपोर्ट्स की भी परवाह नहीं करते हैं।”

कई लोगों ने अफवाहों पर विराम लगाने और स्टैंड लेने के लिए अभिनेता की सराहना की। वहीं कुछ ने अभिनेता को इन खबरों से परेशान न होने की सलाह दी। एक फैन ने लिखा “बस इस बकवास खबर को नजरअंदाज करें। अपने काम पर ध्यान दें।”

ऋतिक को आखिरी बार सैफ अली खान के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था। फिल्हाल वो असम में ‘फाइटर’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं सबा अपनी लोकप्रिय वेब सीरीज़ ‘रॉकेट बॉयज़’ के दूसरे सीज़न की रिलीज़ की तैयारी कर रही हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -