---विज्ञापन---

Ayesha Singh का बुरी तरह बिगड़ा चेहरा, Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ की खास रिक्वेस्ट

Actress Ayesha Singh Face Swollen: एक्ट्रेस आयशा सिंह की एक तस्वीर ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। अब 'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस फोटो में एक्ट्रेस की हालत खराब दिख रही है। उनका चेहरा भी खराब हो गया है। खुद एक्ट्रेस ने अब फैंस को अपना बिगड़ा हुआ चेहरा दिखाया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: May 19, 2024 20:17
Share :
Actress Ayesha Singh Face Swollen
Actress Ayesha Singh Face Swollen

Actress Ayesha Singh Face Swollen: टीवी के पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। अब एक्ट्रेस की हालत खराब हो गई है और उनका चेहरा इतना बिगड़ गया है कि उनकी शक्ल पहचान में भी नहीं आ रही है। अब खुद आयशा सिंह ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को अपने साथ हुई भयानक घटना के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

आयशा ने किया चौंकाने वाला पोस्ट

इन फोटोज में यूं तो आयशा सिंह मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। एक फोटो में तो उन्होंने पाउट भी दिया है। उनका बब्ली लुक सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। लेकिन जैसे ही लोगों ने कैप्शन पढ़ा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, इस मुस्कुराते चेहरे के पीछे कौन-सा दर्द छिपा है वो कैप्शन में नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अपनी हालत का जिक्र किया है और अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की है। आयशा ने लिखा, ‘हाय इंस्टा फैमिली, कुछ समय से ज्यादा एक्टिव न रहने के लिए माफी मांगती हूं, जैसा कि मेरी तबीयत थोड़ी खराब थी, लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं और सभी अपडेट के साथ बेहद जल्द शुरुआत करुं।’

तबीयत बिगड़ने पर एक्ट्रेस ने फैंस से की रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें और मुझे अपनी दुआओं में रखें। याद है जब मम्मी- पापा कहते थे ज्यादा मत हंसो अभी रोओगे। तो पहली तीन तस्वीरें हैं खूब हंसी और मस्ती और आखिरी वही है। चेहरा अभी रिकवरी मोड में है। PS:- चॉइस ऑफ सॉन्ग क्योंकि आई एम लविंग माइसेल्फ लिटिल बिट मोर। प्यार और रोशनी, आयशा।’ अब उनका चेहरा कैसा है वो एक्ट्रेस की आखिरी तस्वीर में नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor पर चढ़ा किसका खुमार? बोलीं- ‘कैसे कटे दिन रात?’

चेहरे का हुआ बुरा हाल

दरअसल, उनका चेहरा काफी सुजा हुआ है। एक्ट्रेस के होठों के पास सूजन दिखाई दे रही है और ये इतनी बुरी है कि उनका हुलिया बिगड़ गया है। साथ ही उनकी आंखों पर भी सूजन नजर आ रही है। एक्ट्रेस की ये हालत कैसे हुई इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है। लेकिन उनके चेहरे की ये हालत देख फैंस घबरा गए हैं। अब सभी एक्ट्रेस की रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं। फैंस ने एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटा दिया है। सोशल मीडिया पर अब फैंस आयशा को ढेरों मैसेज कर रहे हैं और उनके लिए प्रार्थना करते दिख रहे हैं।

First published on: May 19, 2024 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें