Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gandhi Godse- Ek Yudh: डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई में शिकायत दर्ज

Gandhi Godse- Ek Yudh: बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी मिली है। 

Gandhi Godse- Ek Yudh: बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी मिली है। जान से मारने की धमकियों के बाद फिल्मकार राजकुमार संतोषी ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की।

विशेष पुलिस आयुक्त देवेन भारती को लिखे पत्र में राजकुमार संतोषी ने मौत की धमकी मिलने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा का अनुरोध किया। राजकुमार संतोषी ने अपनी फिल्म “गांधी गोडसे: एक युद्ध” के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान औपचारिक रूप से प्रेस को हाल की घटना के बारे में सूचित किया।

और पढ़िए –Telugu Actor Suicide: तेलुगु एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या, शोक में डूबी साउथ फिल्म इंडस्ट्री

राजकुमार संतोषी ने घायल, दामिनी जैसी हिट फिल्में बनाई

बता दें कि राजकुमार संतोषी ने ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘पुकार’ जैसी हिट फिल्में बनाई है। धमकी को लेकर मशहूर फिल्मकार ने पुलिस से जरूरी कदम उठाने का अनुरोध किया है।

और पढ़िए –Priyanka Chopra Latest Photo: प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की अपनी सेल्फी की फोटोज, एक्ट्रेस का नो फिल्टर लुक आया सामने

बता दें कि ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ असगर वजाहत और राजकुमार संतोषी द्वारा लिखित है। संतोषी प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म में ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार एआर रहमान का साउंडट्रैक होगा। गांधी गोडसे एक युद्ध 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -