Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

फुकरापंती देखने के लिए हो जाइए तैयार, Fukrey 3 Advance Booking में बनी साल की 12वीं सबसे बड़ी फिल्म

Fukrey 3 Advance Booking: कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त के लिए फैंस बेकरार हैं। फुकरे 3 रिलीज के करीब पहुंच चुकी है, फिल्म का ट्रेलर और टीजर पहले ही धमाल मचा चुका है। अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग से […]

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Sep 28, 2023 09:27
Share :
Fukrey 3 Advance Booking
image credit: google

Fukrey 3 Advance Booking: कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त के लिए फैंस बेकरार हैं। फुकरे 3 रिलीज के करीब पहुंच चुकी है, फिल्म का ट्रेलर और टीजर पहले ही धमाल मचा चुका है। अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है। फुकरे फ्रेंचाइजी के किरदार अपने आप में ही बहुत मजेदार हैं। भोली पंजाबन, चूचा, हनी और पंडित जी फिल्म का एंटरटेनमेंट लेवल और बढ़ा देते हैं। फुकरे की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फुकरे 3 ने एडवांस बुकिंग में बढ़िया कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही इस बात की उम्मीद थी फुकरे 3 बढ़िया कलेक्शन करेगी।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Birthday Special: कौन थी Ranbir Kapoor की पहली गर्लफ्रेंड? किस उम्र में शुरू हुई थी एक्टर की लव स्टोरी

जानें कितनी हुई एडवांस बुकिंग

फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक फिल्म के 36,000 टिकट बिक गए हैं। फिल्म की रिलीज के वक्त देश में छुट्टी का माहौल है, इसलिए उम्मीद है कि ओपनिंग डे पर फिल्म करीब नौ करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह फ्रेंचाइजी सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी। हालांकि शुरुआती दिन की टिकट की बिक्री फिल्म के दूसरे पार्ट की तुलना में कम होगी। वहीं एडवांस बुकिंग की बात करें तो फुकरे 3 ने अपने शुरुआती दिन के लिए PVRInox में लगभग 28 हजार टिकटें और सिनेपोलिस में लगभग 8 हजार टिकटें बेचीं। इसको साल की 12वीं सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग दर्ज की है।

फिल्म के आइकॉनिक कैरेक्टर्स

फुकरे 3 द वैक्सीन वॉर के साथ रिलीज हो रही है, जिसने टॉप सीरीज में मुश्किल से 7000 टिकट पहले ही बेचे हैं। जहां फुकरे 3 हिंदी फिल्म प्रेमियों के लिए सबसे पसंदीदा फिल्म होगी, वहीं जवान अपने चौथे सप्ताह में इस सप्ताह की सबसे पसंदीदा हिंदी फिल्मों की सूची में दूसरा स्थान हासिल करने के लिए तैयार है। फुकरे 3 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक अहम फिल्म है। इसे सितारों द्वारा नहीं बल्कि आइकॉनिक कैरेक्टर्स के लिए जानी जाएगी। फुकरे 3 में एक बार फिर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में देखने को मिलेंगे। इनके अलावा अली फजल अभी तक टीजर या ट्रेलर में नजर नहीं आए हैं, लेकिन फिल्म में उनके शामिल होने की उम्मीद है।

First published on: Sep 28, 2023 09:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें