Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Fifty Shades of Grey एक्टर हुए हॉस्पिटल में भर्ती, ट्रिप पर आए हार्ट अटैक के सिम्पटम्स

Jamie Dornan Hospitalized: 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' एक्टर को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। एक ट्रिप के दौरान उन्हें हार्ट अटैक जैसे लक्षण मेहसूस हुए और उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jan 24, 2024 13:52
Share :
Jamie Dornan Hospitalized
फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे एक्टर आए हार्ट अटैक जैसे लक्षण

Jamie Dornan Hospitalized:फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे‘ (Fifty Shades of Grey) एक्टर जेमी डॉर्नन (Jamie Dornan) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। जेमी डॉर्नन को हार्ट अटैक जैसे सिम्पटम्स आने के बाद अचानक ही हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। एक्टर के दोस्त ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए रिवील किया है कि कैसे उनकी हालत ऐसी हो गई। दरअसल, एक्टर पुर्तगाल ट्रिप पर थे जब उनके साथ ये वाक्य हुआ। जेमी डॉर्नन के दोस्त गॉर्डन स्मार्ट का दावा है कि एक जहरीला कैटरपिलर उनकी इस हालत का जिम्मेदार है। गोल्फिंग रिसॉर्ट के छुट्टियां मानते हुए एक्टर को एहसास हुआ कि उनकी हालत बिगड़ रही है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने खोला राज, EaseMyTrip के फाउंडर के नहीं किसी और के प्यार में हैं एक्ट्रेस

कैटरपिलर की वजह से बिगड़ी एक्टर की हालत

गॉर्डन स्मार्ट ने अपने एक इंटरव्यू में रिवील किया कि शुरू में तो उन्हें लगा कि एक्टर बीती रात ज्यादा ड्रिंक करने की वजह से बीमार फील कर रहे हैं। मगर बाद में उन्हें पता चला कि उनकी हालत कैटरपिलर की वजह से बिगड़ी है जो टॉक्सिक था। गॉर्डन स्मार्ट ने बताया कि उन्हें ट्रिप पर ऐसा लगा जैसे उनके लेफ्ट हाथ और लेफ्ट आर्म में कोई सेंसेशन हो रही हो। जिसके कारण उन्हें लगा कि ये हार्ट अटैक के साइन हैं। हालांकि, अब ठीक हैं लेकिन गॉर्डन स्मार्ट का कहना है कि जब आप सोचते हैं कि आपको हार्ट अटैक आने वाला है तो आप अपने आपको यकीन दिला देते हैं कि आपको हार्ट अटैक आ रहा है।

हाथ और पैर पर दिखा असर

बता दें, गॉर्डन स्मार्ट को तुरंत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया लेकिन जब वो होटल पहुंचे तो उन्हें पता चला जेमी डॉर्नन बीमार हैं। जेमी डॉर्नन ने उनसे कहा था कि उनके जाते ही उनके उल्टे हाथ और पैर सुन्न हो गए थे और अचानक उन्हें एहसास हुआ कि वो एक एम्बुलेंस में हैं। डॉक्टर्स ने अगले हफ्ते तक उन्हें बुलाया और उन्हें ये भी बताया कि ये जहरीले कैटरपिलर क्या कुछ कर सकते हैं। दरअसल, वो कैटरपिलर साउथ पुर्तगाल के लोगों के कुत्तों को मार रहा था 40 साल की उम्र के लोगों को हार्ट अटैक दे रहा था।

बीते साल हुई थी घटना

ऐसे में ये दोनों दोस्त काफी लकी थे कि इस मुसीबत के बाद भी वो जिंदा बच गए। बता दें, ये किस्सा पिछले साल का है जो अब गॉर्डन स्मार्ट ने एक इंटरव्यू में बताया है। ये सुनकर एक्टर के फैंस भी हिल गए हैं और उनके लिए चिंता में आ गए हैं।दरअसल, जेमी डॉर्नन की एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। न सिर्फ हॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में उन्हें पसंद किया जाता है। ऐसे में एक्टर के साथ हुआ ये हादसा सुन फैंस डर गए हैं।

First published on: Jan 24, 2024 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें