---विज्ञापन---

ENT Live Update: Arbaaz Khan को सताई बड़े भाई की चिंता, वाइफ संग हालचाल जानने पहुंचे गैलेक्सी

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत में आए दिन सेलेब्स की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी गॉसिप आती रहती हैं। अगर आपको भी इन खबरों की जानकारी चाहिए तो बने रहिए News 24 की ताजा खबरों के साथ।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Apr 14, 2024 16:29
Share :
Bollywood Latest News.

Entertainment News Live Updates: News 24 की ताजा खबरों में आपका स्वागत है। यहां हम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स लेकर आए हैं। जाहिर है कि हर दिन अखबार पढ़ना संभव नहीं हो पाता। टीवी देखने की लोगों के पास फुर्सत नहीं है। इसलिए हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े-छोटे अपडेट्स से रूबरू कराएंगे। इस सेगमेंट में आपको ब्रेकिंग खबरों से लेकर मुख्य खबरों तक सभी जानकारियां भी उपलब्ध कराई जाएंगी। स्टार्स की लाइफ से जुड़ी गॉसिप, ब्रेकअप और अफेयर के किस्से-कहानियां भी आपको यहां मिल जाएंगी। 14 अप्रैल, 2024 को दिनभर की बड़ी खबरों की जानकारी पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

सलमान खान से मिलने गैलेक्सी पहुंचे अरबाज-शूरा

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद छोटे भाई अरबाज खान गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे हैं। हाल ही में उन्हें पत्नी शूरा खान के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इसके अलावा सोहेल खान भी सलमान खान से मिलने पहुंचे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी भी ‘टाइगर 3’ अभिनेता से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

मुंबई पुलिस के हाथ लगी सफलता

Salman Khan Firing Update: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने आए बाइक सवारों की बाइक को जब्त कर लिया गया है। आरोपियों की बाइक को फॉरेंसिक टीम की ओर से जब्त किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, फॉरेंसिक टीम ने बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास से बाइक सवारों की बाइक को पकड़ा है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल लॉरेंस बिश्नोई ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है।

पूजा भट्ट ने उठाए सुरक्षा पर सवाल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर के बाहर गोलियां चलने से फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। इस बीच एक्ट्रेस पूजा भट्ट का रिएक्शन सामने आया है। पूजा ने सोशल मीडिया x पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘यह बहुत भयानक और निंदनीय है। अगर खान परिवार के घर के बाहर सुरक्षा होने के बावजूद ऐसा हो सकता है तो यह कहना सही होगा कि सुरक्षा एक भ्रम है।’ एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे कहा, ‘निश्चित तौर पर बांद्रा में कड़ी निगरानी की जरूरत है। कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी, यह डरावना है।’

सलमान खान से CM शिंदे ने की बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग होने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ चुकी है। इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक्टर से फोन पर बात की है। उन्होंने सलमान से हालचाल पूछा और परिवार की सलामती की जानकारी ली। सीएम ने कहा कि आप घबराएं नहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लेंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। इस दौरान बाबा सिद्दीकी भी एक्टर से मिलने उनके घर पहुंचे हैं।

फायरिंग करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए 15 सदस्यों की टीम बनाई गई है। मुंबई पुलिस के डीसीपी राज तिलक रोशन ने बताया कि जब गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी तो सलमान खान अपने घर में मौजूद थे। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है। हर दिशा में जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान के घर मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों का आना जारी है। मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर और लॉ एंड ऑर्डर भी एक्टर के घर पर पहुंचे हैं।

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वालों पर 3 बड़े खुलासे

Firing Outside Salman Khan Galaxy Apartment: सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर आज सुबह हुई फायरिंग मामले में नया अपडेट सामने आया है। मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया कि फायरिंग जिस बंदूक से की गई वो 7.6 बोर की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि फायरिंग करने वाले दोनों संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हो सकते हैं। पुलिस की एनालिसिस के मुताबिक दोनों संदिग्ध 5 फिट 8 इंच लंबे हो सकते हैं। पुलिस को शक है कि दोनों आरोपी राज्य के थे। फिलहाल सलमान खान के घर के बाहर लगे सभी CCTV फुटेज और डीवीआर पुलिस अपने साथ ले गई है।

Ram Charan को 39 की उम्र में मिला बड़ा सम्मान

Ram Charan Recieved Doctorate Degree: साउथ सुपरस्टार राम चरण को 39 साल की उम्र में मानद की उपाधि से सम्मानित किया गया है। उन्हें चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी की ओर से यह सम्मान दिया गया है। ग्रेजुएशन सेरेमनी से राम चरण की मानद उपाधि लेते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस खास मौके पर एक्टर ही पत्नी उपासना भी मौजूद रहीं।

मैदान ने वीकेंड पर लगाई छलांग

Maidaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। धीमी शुरुआत के बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया है। ‘मैदान’ ने 83% की बढ़ोतरी की है। इसी के साथ तीसरे दिन फिल्म ने 15.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं दुनियाभर में इसकी कमाई 25 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है।

बड़े मियां छोटे मियां ने तीसरे दिन किया कमाल

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखा रही है। ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने महज तीन दिनों में 50 करोड़ के क्लब में एंट्री करते हुए रिकॉर्ड बना दिया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 15.65 करोड़ और दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 55.14 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

First published on: Apr 14, 2024 08:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें