---विज्ञापन---

Hela से Enchantress तक… हॉलीवुड के इन बेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन कैरेक्टर को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Transformation Characters Movies: बहुत से ऐसे लोग है जो हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं और ट्रांसफॉर्मेशन फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आज हम आपको ऐसे किरदारों के बारे में बताएंगे जिनके ट्रांसफॉर्मेशन देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Edited By : Vandana Saini | Updated: Nov 25, 2023 15:43
Share :
Transformation Characters Movies
Transformation Characters Movies (Image Credit - Social Media)

Transformation Characters Movies: अगर एडवांस और डेवलपमेंट VFX की बात आती है तो आज भी इस मामले में हॉलीवुड को कोई अभी तक पीछे नहीं छोड़ पाया है। अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने देखा होगा कि हॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी फिल्में बनाती हैं, जिनमें हाई क्वालिटी वाले VFX का इस्तेमाल कर ऐसा सीन बना देते हैं, जो देखने में सच सा लगता है। ऐसा ही एक्सपेरिमेंट वो अपनी फिल्म के किरदारों के साथ भी करते हैं।

अगर आपने मार्वल स्टूडियोज की फिल्में देखी होंगी तो आप उनमें नजर आने वाले किरदारों को भी देख पाएंगे हो असल दुनिया से ही लगते हैं, लेकिन उनके ट्रांसफॉर्मेशन आपको चौंका देते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ ट्रांसफॉर्मेशन कैरेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Enchantress – Suicide Squad

साल 2016 में रिलीज हुई मार्वल की फिल्म ‘सुसाइड स्क्वाड’ में नजर आने वाली किरदार एंचेनस्टर्स (Enchantress) का ट्रांसफॉर्मेशन देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में एंचेनस्टर्स का किरदार मार्गोट रोबी (Margot Robbie) ने निभाया था। फिल्म को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Hela – Thor: Ragnarok

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘थोर: रग्नारोक’ (Thor: Ragnarok) में हेला (Hela) के किरदार को खूब पसंद किया गया था। फिल्म में हेला थोर की बड़ी बहन हैं जो वापस आती है और एसगार्ड पर अपना हक जमाना चाहती है। फिल्म में हेला का किरदार केट ब्लेन्चेट (Cate Blanchett) ने निभाया था, जिनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया था। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

https://shorturl.at/yLM68

यह भी पढ़ें: साउथ की Kaathal से पहले ये सुपरहिट फिल्में विदेश में हो चुकी हैं बैन, यह थी वजह

Steven Grant – Moon Knight

साल 2022 में आई सीरीज ‘मून नाइट’ में स्टीवन ग्रांट (Steven Grant) के किरदार को खूब पसंद किया गया था। सीरीज में स्टीवन का किरदार ऑस्कर इसाक (Oscar Isaac) ने निभाया था, जिनके ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Caretaker – Ghost Rider

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘घोस्ट राइडर’ (Ghost Rider) आज भी फैंस की पहली पसंद हैं, जिसमें दो लोग बुरा काम करने वालों को नर्क ले जाने का काम करते हैं। इस फिल्म में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला किरदार केयरटेकर का था, जिसको सैम इलियट (Sam Elliott) ने निभाया था। उनका ट्रांसफॉर्मेशन रोंगटे खड़े करने वाला था। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

First published on: Nov 25, 2023 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें