Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

5 साल पहले बनीं मां अब बनेंगी दुल्हन! क्या शादी रचाने वाली हैं Ekta Kapoor?

Ekta Kapoor Wedding: 48 साल की एकता कपूर की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। फैंस का कहना है कि एकता अब दुल्हन बन सकती हैं। ऐसा क्यों कहा जा रहा है चलिए जानते हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 12:48
Share :
Ekta Kapoor Wedding
48 साल की एकता कपूर की शादी की खबरें आईं सामने

Ekta Kapoor Wedding: डेली सोप क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शोज में अक्सर एक ही शख्स ही 6-7 शादियां हो जाती हैं लेकिन खुद एकता आज तक कुंवारी हैं। खुद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। 48 साल की उम्र में भी एकता कपूर सिंगल हैं और एक सिंगल मदर की ड्यूटीज अच्छे से निभा रही हैं। जी हां, एकता कपूर ने अब तक शादी नहीं की लेकिन वो एक मां जरूर बन गई हैं। वहीं, अब लग रहा है कि जल्द ही उनके बेटे को बाप का नाम और पिता का साया भी मिलने वाला है। ऐसा अब सोशल मीडिया पर कयास लगाया जा रहा है। इन सब अफवाहों को अब खुद एकता कपूर ने हवा दी है।

यह भी पढ़ें: Yami Gautam हुईं प्रेग्नेंट, शादी के 3 साल बाद आई एक्ट्रेस के घर से खुशखबरी

एकता कपूर ने की दुल्हन बनने की तैयारी?

एकता कपूर की शादी की खबरें यूं ही अचानक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नहीं फैली बल्कि इनके पीछे तो खुद एकता कपूर का हाथ है। दरअसल, उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया जिसके बाद हर तरफ उनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं और फैंस यही बातें कर रहे हैं कि अब एकता दुल्हन बनने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने फैंस को शादी को लेकर हिंट दे दिया था। एकता कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है उसका खुलासा हो गया है।

सोशल मीडिया पर मिला हिंट

इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि इस वक्त क्या उनकी जिंदगी में किसी लड़के की एंट्री हो चुकी है। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है एकता कपूर का वो पोस्ट जिसके बाद वो सनसनी मचा रही हैं। दरअसल, उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया गया था। इसमें 3 ऑप्शन दिखाई दिए। पहले सवाल था कि मेरा रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? इसके जवाब में तीन ऑप्शन हैं, पहला रिलेशनशिप, दूसरा सिंगल और आखिर में HEHEHE। एकता कपूर के पहले दोनों ऑप्शन खाली थे और तीसरा वाला भरा हुआ। तो क्या वो ये इशारा दे रही हैं कि उनकी जिंदगी में कोई है और वो शादी करने वाली हैं। खैर सच्चाई क्या है ये तो सिर्फ एकता कपूर ही जानती हैं लेकिन अब फैंस ये पोस्ट देखने के बाद एकता कपूर की शादी के सपने देखने शुरू कर चुके हैं।

अब तक क्यों कुंवारी हैं एकता कपूर?

बता दें, एकता कपूर ने आज तक शादी नहीं की इसके पीछे की वजह भी वो खुद बता चुकी हैं। दरअसल, जब वो 15 साल की थी उन्हें शादी में काफी दिलचस्पी थी। साथ ही उन्हें पार्टी करने में भी काफी इंटरेस्ट था। तब उनके सामने उनके पिता जितेन्द्र ने 2 शर्ते रख दी थीं। एकता को उनके पिता ने साफ़ कहा था ये तो तुम शादी कर लो या फिर पार्टी या फिर मेरे कहने पर काम करना शुरू कर दो। जिसके बाद एकता ने अपने पापा की बात मानी और काम शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उनके दोस्तों के तलाक देखकर भी वो डर गयीं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की।

First published on: Feb 08, 2024 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें