Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Drishyam 2 Trailer: 7 साल बाद फिर खुल रही है मर्डर मिस्ट्री की फाइल, अब क्या करेगा विजय सालगांवकर?

अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2 Trailer) का ट्रेलर आखिरकार सोमवार को जारी हो ही गया।

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Trailer) का ट्रेलर आखिरकार सोमवार को जारी हो ही गया। विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उनके परिवार का एक भयानक अतीत एक बार फिर सामने आने जा रहा है। सालों पहले बंद हो चुकी केस की फाइल फिर खुलने जा रही है, जो उसे परेशान कर रही है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: सलमान खान के इस रवैये से आसिम और उमर रियाज के पिता हुए नाराज, एक्टर को बताया ‘पाखंडी’

फिल्म की कहानी वहीं से शुरू हो रही है, जहां दृश्यम खत्म हुआ था। जब अपराध करने वाले विजय को कानून ने सबूतों के अभाव में छोड़ दिया था। अगली कड़ी में, तब्बू और अक्षय खन्ना के ट्रेलर देखकर ही मालूम पड़ रहा है कि ‘दृश्यम 2’ कितना रोमांच और सस्पेंस से भरपूर होने जा रहा है। फिल्म की रिलीज की तारीख 18 नवंबर तय की गई है।

 

अभी पढ़ें ‘कोई मिल गया’ फेम हंसिका मोटवानी करने जा रही हैं शादी, 450 साल पुराने किले में होगा भव्य समारोह!

अजय देवगन-स्टारर दृश्यम (2015), 2013 में इसी नाम की मलयालम फिल्म की रीमेक थी, जो एक प्यार करने वाले पति और पिता के बारे में थी, जिन्होंने एक पुलिस अधिकारी के बेटे के लापता होने के बाद अपने परिवार को पुलिस जांच से बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन सवाल यह है कि क्या किसी अपराध को छुपाया जा सकता है? सात साल बाद जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, छिपी हुई सच की परतें सामने आती जाएंगी। वहीं विजय और उसके परिवार पर एक बार फिर संकट मंडरा रहा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -