Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Roger Federer के रिटायरमेंट पर दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने साझा किया पोस्ट, रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया

टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) के संन्यास की घोषणा से उनके कई प्रशंसकों को झटका लगा है। सेलेब्स भी इस खबर से काफी निराश हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

मुंबई: टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) के संन्यास की घोषणा से उनके कई प्रशंसकों को झटका लगा है। सेलेब्स भी इस खबर से काफी निराश हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

लेकिन जिस बात ने नेटिजेंस का ध्यान अपनी ओर खींचा, वो है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone sister Anisha Padukone) की बहन अनीशा पादुकोण के लेटेस्ट पोस्ट ने, जिसे उन्होंने फेडरर के लिए साझा किया और इस पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh reacts on Anisha Padukone Post) का रिएक्शन बिल्कुल भी मिस नहीं किया जा सकता।

अभी पढ़ें Aryan Khan के फैन ने उन्हें एयरपोर्ट पर दिया लाल गुलाब, स्टारकिड के रिएक्शन ने जीत लिया दिल

इंस्टाग्राम पर टेनिस खिलाड़ी के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की। इनमें अनीशा और फेडरर दोनों को व्हाइट शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। ब्लैक स्ट्रिप वाले शर्ट के साथ अनीशा ने काले ट्राउजर को स्टाइल किया। जबकि फेडरर ने ब्लू पैंट्स के साथ अपना लुक पूरा किया। इनके अलावा दो तस्वीरें टेनिस ग्राउंड की हैं। पोस्ट के साझा करते ही अनीशा के जीजा और एक्टर रणवीर सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘अमेज।’

अभी पढ़ें श्रीलंकाई गाने ‘मानिके’ का हिंदी वर्जन रिलीज, सिद्धार्थ और नोरा की सिज्जलिंग केमिस्ट्री ने मचाई सनसनी

बता दें, गुरुवार शाम रोजर फेडरर (Roger Federer Retirement) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लंबा नोट शेयर कर संन्यास की घोषणा की। रोजर, जिन्हें कई लोगों द्वारा सबसे महान पुरुष टेनिस खिलाड़ी माना जाता है, अगले सप्ताह लंदन में लेवर कप के बाद संन्यास ले लेंगे। बता दें, अनीशा पादुकोण एक पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं। उनके पिता, प्रकाश पादुकोण भारत के एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं।

अनीशा सोशल मीडिया पर बेहद कम पोस्ट शेयर करती हैं। हालांकि, खेल के प्रति उनका प्यार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है। कुछ साल पहले अनीशा ने भीड़ भरे टेनिस कोर्ट की एक तस्वीर शेयर की थी। उसका कैप्शन पढ़ा, “जिस तरह के सामान खेल के सपने बनते हैं” साथ में एक स्टार-आई इमोजी भी ड्रॉप की।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -