Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur की दूसरी शादी में क्या है दरार की वजह? करीबी ने किया खुलासा

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: दलजीत कौर की दूसरी शादी पर अब उनके करीबी का बयान सामने आया है। अब एक्ट्रेस के रिश्ते पर कई बड़े खुलासे हुए हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 12:58
Share :
Dalljiet Kaur Nikhil Patel
दलजीत कौर की दूसरी शादी पर सामने आया करीबी का बयान

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी दूसरी शादी में दरार की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस दूसरी बार अपनी जिंदगी में प्यार के रंग भर अपने बेटे के साथ हमेशा के लिए केन्या शिफ्ट हो गई थीं। उन्होंने बिजनेस टायकून निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग धूमधाम से दूसरी शादी की लेकिन अब इनकी अनबन की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि 1 साल होने से पहले ही इनका रिश्ता डगमगा गया और हालात इतने खराब हो गए कि अब ये दोनों फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी से पहले ही तलाक ले सकते हैं। अब एक्ट्रेस केन्या छोड़ वापिस अपने बेटे के साथ इंडिया लौट चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur से तलाक की खबरों के बीच लाइफ एंजॉय कर रहे Nikhil Patel

क्यों उड़ रही है दलजीत कौर की दूसरी शादी टूटने की अफवाह?

इतना ही नहीं दलजीत कौर का सोशल मीडिया अकाउंट भी इन अफवाहों को हवा दे रहा है। एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे से अपने पति का सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा अब दलजीत कौर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनके पति की कोई तस्वीर या वीडियो भी नजर नहीं आएगी। बता दें, दलजीत कौर के अकाउंट पर उनकी शादी की फोटोज तो मौजूद हैं लेकिन सिर्फ वहीं जिनमें वो अकेले नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्सर पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया करती थीं जो अब दिखाई नहीं दे रहे हैं। ऐसे में लोगों का शक यकीन में बदलता जा रहा है।

करीबी ने तोड़ी चुप्पी

इसी बीच अब एक्ट्रेस के करीबी का बयान सामने आया है। ETimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत कौर के किसी करीबी ने उन्हें बताया है कि एक्ट्रेस की दूसरी शादी में शुरुआत में तो सब ठीक था लेकिन बेहद कम समय तक ही ये खुशियां टिक पाईं। जल्द ही दोनों के बीच प्रोब्लेम्स होने लगीं और इन्हें एहसास हो गया कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए कम्पेटिबल नहीं हैं। इतना ही नहीं पिछले दो महीनों के अंदर ये प्रोब्लेम्स और भी ज्यादा बढ़ गईं और अब इन दोनों को लगने लगा है कि अलग होने के अलावा इनके पास कोई ऑप्शन नहीं है। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।

एक्ट्रेस क्यों लौटीं इंडिया?

दलजीत कौर का अपनी शादी पर अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। हालांकि, उनकी टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी कर ये जरूर कहा गया है कि दलजीत कौर और उनका बेटा Jaydon इस वक्त इंडिया में है क्योंकि एक्ट्रेस के पिता की सर्जरी हुई है। उनकी मां की भी सर्जरी हुई और अब उन्हें अपने पेरेंट्स के साथ रहना पड़ेगा। इस दौरान एक्ट्रेस की प्राइवेसी की मांग भी इस स्टेटमेंट में की गई है। अब फैंस एक्ट्रेस के चुप्पी तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले दलजीत कौर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से शादी कर अलग हो चुकी हैं। ये दोनों जब साथ थे तब इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती थी। वहीं, जब इनका रिश्ता टूटा तो काफी बवाल हुआ था एक्ट्रेस ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए थे।

First published on: Feb 11, 2024 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें