Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Chennai Flood: ‘मदद करने के लिए मेरे साथ हाथ मिलाएं, ‘ सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट

Sonu Sood on Chennai Flood: सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जहां उन्होंने चेन्नई बाढ़ में फंसे असहाय लोगों का भी जिक्र किया था। उनके हालिया पोस्ट में पल्लव सिंह नाम का एक व्यक्ति शामिल है, जिसने अपने पिता की गंभीर चिकित्सा स्थिति के लिए मदद मांगी थी।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 8, 2023 18:21
Share :
Sonu sood on Chennai Flood
pic credit-instagram

Sonu Sood on Chennai Flood: सोनू सूद बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर है, जरूरतमंदों की मदद करने के मामले में सोनू सूद सबसे आगे रहते हैं इसका सबसे बड़ा उदाहरण कोरोना काल है। वहीं अब एक्टर ने चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई में आई बाढ़ के पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए कदम बढ़ाया है। सूद का चेन्नई बाढ़ राहत अभियान एक नजरिया दिखाता है , जो प्रभावित समुदायों की व्यावहारिक और भावनात्मक दोनों जरूरतों को संबोधित करता है।

कमजोर समुदायों की मदद के लिए शुरू होगा अभियान

रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी राहत पहल में आवश्यक वस्तुओं की डिलीवरी, चिकित्सा सहायता का प्रावधान समर्थन शामिल है। सूद एक्टिव रूप से राहत गतिविधियों की निगरानी और निर्देशन कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सबसे कमजोर समुदायों तक समय पर सहायता पहुंचे।

ये भी पढ़ें-‘मुझे भी गालियां…,’ Ranbir के साथ काम नहीं करना चाहते Anurag Kashyap

 

”हम तुम्हारे पिता को मरने नहीं देंगे”

सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, चेन्नई बाढ़ से प्रभावित लोगों में मदद करने के लिए मेरे साथ हाथ मिलाएं। जहां उन्होंने चेन्नई बाढ़ में फंसे असहाय लोगों का भी जिक्र किया था। उनके हालिया पोस्ट में पल्लव सिंह नाम का एक व्यक्ति शामिल है, जिसने अपने पिता की गंभीर चिकित्सा स्थिति के लिए मदद मांगी थी। एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में, सिंह ने अपने पिता के बिगड़ते स्वास्थ्य और एम्स, दिल्ली में हार्ट सर्जरी करने के दौरान आ रही पैसों की समस्या का जिक्र किया है। इसके बाद सोनू सूद ने पल्लव सिंह को उनके पिता की मदद करने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा, “हम तुम्हारे पिता को मरने नहीं देंगे भाई। मुझे अपना नंबर सीधे मेरे व्यक्तिगत ट्विटर आईडी इनबॉक्स पर मैसेज करें .. कृपया ट्वीट पर साझा न करें।”

जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिल्म करेंगे सोनू सूद

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, अभिनेता ने अपने पहले प्रोडक्शन, ‘फतेह’ के पूरा होने के साथ एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है और एक मनोरम सिनेमाई अनुभव दिखाने की उम्मीद जताई जा रही है। रिपोर्टों से पता चलता है कि जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में दिखाई देंगी, जिससे इस आगामी इंडस्ट्री में और उत्साह बढ़ेगा।

First published on: Dec 08, 2023 06:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें