---विज्ञापन---

इंडियन हॉकी टीम की ऑनस्क्रीन कैप्टन नहीं डाल पाईं वोट, गुस्से में क्या बोलीं Chak De! India एक्ट्रेस?

Vidya Malvade Angry Video: 'चक दे इंडिया' फेम एक्ट्रेस विद्या मालवडे का गुस्सा फुट पड़ा है। उन्हें अपना सबसे बड़े अधिकार इस्तेमाल करने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद वो भड़क गईं। अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर पूरी घटना बताई है और मदद भी मांगी है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: May 20, 2024 20:28
Share :
Vidya Malvade Angry Video
Vidya Malvade Angry Video

Vidya Malvade Angry Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘चक दे इंडिया‘ (Chak De India)  मेंं भारतीय हाकी टीम की कैप्टन के रूप में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस विद्या मालवडे (Vidya Malvade) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आज एक्ट्रेस बेहद गुस्से में नजर आ रही हैं। उनका वीडियो देख समझ आ रहा है कि इस वक्त वो कितनी निराश हैं और किसी कारण भड़की हुई हैं। भड़के भी क्यों न एक्ट्रेस अपना सबसे बड़ा अधिकार इस्तेमाल नहीं कर पा रही हैं। दरअसल, इस वक्त देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। आज मुंबई में सभी सितारों को वोट डालते हुए देखा गया।

एक्ट्रेस विद्या मालवडे का वीडियो वायरल

ऐसे में एक्ट्रेस विद्या मालवडे भी अपने परिवार के साथ वोट डालने के लिए निकली थीं लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाईं। लेकिन ऐसा क्या हुआ उन्हें किसने वोट डालने से रोका? कौन उनके रास्ते में रुकावट बना? ये उन्होंने अपने हालिया वीडियो में रिवील किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने कहा ये बहुत निराशाजनक है, मैंने पिछले 3 घंटे अपने माता-पिता के साथ वोटिंग बूथ पर बिताए हैं और हम वोट देने की कोशिश कर रहे थे लेकिन हमारे नाम वहां मौजूद नहीं थे और न ही नंबर थे। मैं वोट नहीं दे पा रही हूं।’

सबसे बड़े अधिकार से वंचित हुईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, ‘मेरे पेरेंट्स करीब 70 साल के हैं, वो भी मेरे साथ थे। उन्हें बैठने के लिए कुर्सियां दी गई लेकिन मुझे वोट नहीं डालने दिया गया। इससे में बेहद दुखी हूं। मैंने ढेर सारे फॉर्म भरे लेकिन वोटर id मेरे घर नहीं आई, मुझे लगा कि वोटर id नहीं आई कोई बात नहीं लेकिन में वोट कर पाउंगी क्योंकि में अपना आधार कार्ड लेकर गई थी लेकिन फिर भी मैं वोट नहीं कर पाई। मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूं? तो बांद्रा चुनाव क्षेत्र में मेरा नाम नहीं है। मैं यहां पैदा हुई हूं, यही बड़ी हुई हूं और यही रहती हूं। मेरा खुद का घर यहां है जहां मेरी आधी जिंदगी बीत गई है।’

यह भी पढ़ें: Orry के प्यार में दीवानी तो नहीं हो गईं Urfi Javed? कपड़े दे रहे चीख-चीखकर गवाही

मदद मांग रहीं एक्ट्रेस

विद्या मालवडे ने सवाल किया कि मेरी मां का नाम आया है, मेरे पिता का नाम आया है तो मेरा क्यों नहीं आया?’ उन्होंने ये भी कहा है कि इस बात से वो काफी अपसेट हैं और ऐसा नहीं होना चाहिए था। लेकिन ये मेरा हक है और वो मेरी ड्यूटी भी है कि मैं वोट करूं। अब मैं बहुत अपसेट हूं कि मैं ऐसा नहीं कर पा रही हूं। सुबह 10 बजे से ये वोटिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी थी और मैं घर बिना वोट डाले लौटी हूं।’ एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी मदद मांगी है कि वो किसी तरह से वोट कर सकें।

First published on: May 20, 2024 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें