---विज्ञापन---

लिपोसक्शन सर्जरी से गई मशहूर Pop-star की जान, खबर फैलते ही इंटरनेट पर मचा बवाल

Brazilian Pop Star Dani Li Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम का साया छा गया है। एक मशहूर पॉप स्टार ने लिप सर्जरी के बाद जिंदगी का साथ छोड़ दिया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jan 28, 2024 19:58
Share :
Brazilian Pop Star Dani Li Passed Away
मशहूर पॉप स्टार का निधन हो गया है

Brazilian Pop Star Dani Li Passed Away: मनोरंजन जगत से अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। एक मशहूर पॉप स्टार का निधन हो गया। जिस तरह से उनकी मौत हुई है सोशल मीडिया पर ये खबर बाहर आते ही हंगामा मच गया है। एक सर्जरी में हुई कम्प्लीकेशन ने जानी-मानी हस्ती की जान ले ली। अब फैंस को पॉप स्टार की मौत ने सदमे में डाल दिया है और कई लोग इस दुखद खबर से हैरान रह गए हैं। दरअसल, ब्राजील की मशहूर पॉप स्टार डानी ली (Dani Li) ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी उम्र सिर्फ बयालीस साल थी।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने की खास अनाउंसमेंट, इस सवाल का जवाब देने वाले को मिलेगा स्पेशल इनविटेशन

लिपोसक्शन सर्जरी में हुईं कॉम्प्लिकेशन्स

बता दें, डानी ली को ‘डेनिएल फोंसेका मचाडो’ (Danielle Fonseca Machado) के नाम से भी पहचाना जाता था। अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि लिपोसक्शन सर्जरी ने इस मशहूर सिंगर और पॉप स्टार की जान ली है। बीते शुक्रवार उन्होंने लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी जिसमें कुछ कॉम्प्लिकेशन्स हो गए। कहा जा रहा है कि लिपोसक्शन सिंगर के पेट और बैक एरिया के लिए था। साथ ही उनकी ब्रेस्ट रिडक्शन सर्जरी भी हुई थी। इरादा तो सिंगर का शरीर में जमा अतिरिक्त चर्बी घटाने का था लेकिन इसमें आई कॉम्प्लीकेशन्स के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में डानी ली को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

सदमे में परिवार

इसके बाद पॉप स्टार के पति मार्सेलो मीरा (Marcelo Mira) ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस और उनके शुभ चिंतकों को जानकारी दी कि शनिवार को उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार किया जाएगा और उन्हें इस दुनिया से अंतिम विदाई दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस दुखद घटना से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है और सभी लोग इस वक्त डानी ली के निधन से हिले हुए हैं। सिंगर को दफनाने और उन्हें आखिरी अलविदा कहने के लिए फैंस की भारी भीड़ लगी थी जिसके चलते सिंगर के पति ने अनाउंस किया कि उन्हें एक बड़ी जगह मिल गई है जहां सभी लोग आकर अपनी पसंदीदा स्टार को अलविदा कह सकते हैं। साथ ही उन्होंने लोगों को जगह और तय समय भी बताया जहां सभी की पसंदीदा डानी ली की अंतिम क्रिया पूरी की गई थी।

4 लाख खर्च कर कराई थी सर्जरी

बता दें, अभी तक किस तरह की कॉम्प्लिकेशन्स की वजह से उनकी मौत हुई है इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है। लेकिन सुनने में आया है कि सिंगर ने करीब 4 लाख देकर एक्स्ट्रा वजन घटाने के लिए इस प्रक्रिया का सहारा लिया था। अब फैंस सोशल मीडिया पर सिंगर को श्रद्धांजलि देकर अपना दुख बयां कर रहे हैं। साथ ही इस घटना पर हैरानी जता रहे हैं। वैसे डानी ली ने 5 साल की उम्र में अपनी अपनी म्यूज़िकल जर्नी की शुरुआत की थी। कड़ी मेहनत के बाद वो इस मुकाम पर पहुंची थीं। अब उनके पीछे उनके पति और उनकी 7 साल की बेटी रह गई है।

First published on: Jan 28, 2024 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें