Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

The Indrani Mukerjea Story क्यों फंसी कानूनी पचड़े में? जिसकी रिलीज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

The Indrani Mukerjee Story: शीना बोरा मर्डर केस पर बनी वेब सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रूथ' स्ट्रीम होने से पहले कानूनी पचड़े में फंस गई है। सीरीज 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही थी लेकिन अब CBI की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीरीज पर रोक लगा दी है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 22, 2024 16:36
Share :
The Indrani Mukerjea Story. Photo Credit- Instagram

The Indrani Mukerjea Story: शीना बोरा मर्डर केस पर बनी वेब सीरीज ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रूथ’ (The Indrani Mukerjea Story- Burried Truth) रिलीज होने से पहले ही मुश्किलों में घिर गई है। यह सीरीज 23 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। हाईकोर्ट ने यह रोक CBI की याचिका पर सुनवाई करते हुए लगाई है। साथ ही सीरीज को रिलीज करने से पहले इसे जांच एजेंसी को दिखाने के निर्देश जारी किए हैं। गौरतलब है कि ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी’ का ट्रेलर पिछले दिनों ही रिलीज हुआ था।

CBI ने दायर की थी याचिका

अपको बता दें कि ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रूथ’ पर रोक लगाने के लिए जांच एजेंसी ने मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर की थी। हालांकि बाद में कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया था। बाद में जांच एजेंसी अपनी याचिका लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची। यहां CBI ने हाईकोर्ट से डॉक्युसीरीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि शीना बोरा मर्डर केस अब तक चल रहा है। जब तक मामले का निपटारा नहीं होता है तब तक सीरीज की रिलीज पर रोक लगाना उचित होगा।

29 फरवरी को अगली सुनवाई

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, CBI की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने वेब सीरीज ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रूथ’ पर रोक लगाने को कहा है। साथ ही नेटफ्लिक्स से CBI अधिकारियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग रखने के लिए कहा है। फिलहाल इस मामले में अगली सुनवाई गुरुवार, 29 फरवरी को होगी। बता दें कि यह सीरीज 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली थी लेकिन इससे पहले ही कोर्ट ने इसपर रोक लगा दी है।

पहले भी कोर्ट तक पहुंची कई सीरीज

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब शीना बोरा मर्डर केस पर बनी सीरीज ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रूथ’ कानूनी पचड़े में फंसी हो। पहले भी सच्ची घटनाओं पर आधारित कई सीरीज और फिल्में कोर्ट और कचहरी के पचड़ों में फंस चुकी हैं। पिछले साल ‘डांसिंग ऑन द ग्रेव’ भी कानूनी पचड़े में फंस गई थी। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

First published on: Feb 22, 2024 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें