Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

हॉस्पिटल से कब डिस्चार्ज होंगे Shreyas Talpade, हेल्थ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

Shreyas Talpade Health Update: श्रेयस तलपड़े की हेल्थ में पहले से सुधार है, एक्टर की दोस्त और फिल्म मेकर सोनम शाह उनसे हॉस्पिटल मिलने गई थीं और उन्होंने बाहर आकर उनके स्वास्थ्य को लेकर विशेष जानकारी शेयर की है ।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 18, 2023 23:10
Share :
Shreyas Talpade Health Update
pic credit-instagram

Shreyas Talpade Health Update:  बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade Health) को 14 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं अब श्रेयस की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस की दोस्त और फिल्म निर्माता सोनम शाह उनसे हॉस्पिटल मिलने गई थीं, इसके बाद उन्होंने एक्टर की हेल्थ को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया है श्रेयस संडे नाइट यानी आज या कल सुबह तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकते हैं।

‘श्रेयस को हंसते हुए देख हंसता लगा’

सोनम शाह ने एक्टर (Shreyas Talpade) की हेल्थ के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि मैं उनसे उसी दिन जब वो हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे मिलने गई थी, श्रेयस को हंसते हुए और मुझसे बात करते देख मुझे बहुत अच्छा लगा। साथ ही सोनम शाह ने एक्टर की पत्नी की तारीफ में भी कुछ शब्द बोले हैं, उन्होंने कहा है, ऐसे में हमें दीप्ति का आभार व्यक्त करना चाहिए, जिन्होंने सही समय पर सही डिसीजन लिया । वहीं इससे पहले श्रेयस की हेल्थ पर एक्टर बॉबी देओल ने भी बात की थी, उन्होंने बताया था करीब 10 मिनट तक श्रेयस की सांसे रुक गई थीं । श्रेयस की पत्नी दीप्ति बहुत परेशान थीं और एक पोस्ट के जरिए सभी से अपने पति के लिए दुआ मांगने की अपील कर रही थीं।

ये भी पढ़ें-इस वीकेंड OTT पर देखिए ये 5 Horror शोज

वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के बाद पड़ा दौरा

दरअसल श्रेयस मुंबई में अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे और उसे शूट कर घर लौटे, इसके बाद उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। श्रेयस की फिल्मों की अगर बात करें तो उन्हें  गोलमाल रिटर्न्स, इकबाल जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा गया है। वहीं अब वो जल्द ही कंगना रनौत के साथ इमरजेंसी में दिखाई देंगे, मराठी सिनेमा में भी उनका बड़ा योगदान है।

First published on: Dec 17, 2023 09:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें