Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

पति रामचरण के इंटिमेट सीन्स देखकर परेशान हो जाती हैं उपासना, कहा ऐसे सीन्स करने की क्या जरूरत

एक इंटरव्यू में उपासना ने पति रामचरण के इंटिमेट सीन्स को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि वो ऐसे सीन्स देखकर असहज हो जाती थीं।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Feb 10, 2024 20:23
Share :
ramcharan and upasna
ramcharan and upasna

Ramcharan wife on intimate seens: साउथ एक्टर रामचरण बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर और उनकी पत्नी उपासना की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं।

दोनों के कई क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। एक पत्नी के तौर पर उपासना को भी पति का दूसरी महिलाओं के करीब आना पसंद नहीं था। वो कभी नहीं चाहती थीं कि रामचरण किसी दूसरी लड़की के साथ इंटिमेट सीन्स शूट करें। इस बात का खुलासा खुद उपासना ने एक इंटरव्यू में किया है।

उपासना ने पति से पूछा ऐसे सीन्स करने की क्या जरूरत

फिल्मों में रामचरण के इंटिमेट सीन्स देखने पर उपासना परेशान हो जाती थीं और रामचरण से पूछती थीं कि क्या एक्ट्रेसेस के साथ रोमैंटिक या इंटिमेट सीन्स शूट करना जरूरी है। वो अगर ऐसा नहीं करेंगे तो क्या हो जाएगा।

उपासना ने बताया कि उनके इस सवाल पर रामचरण ने उन्हें कहा कि ‘प्लीज इसे समझो’ ये उनका पेशा है। इसके अलावा रामचरण ने पत्नी को इन सीन्स को शूट करने के तकनीकों के बारे में भी बताया।

क्यों असहज महसूस करती थी उपासना

उपासना ने बताया कि वो दोनों अलग प्रोफेशन से आते हैं। वो शूटिंग और उनसे जुड़ी चीजों के बारे में कुछ नहीं जानती। शुरुआत में वो पति के ऐसे सीन्स को देखकर परेशान हो जाती थी, असहज महसूस करती थी।

हालांकि, अब उपासना इन चीजों को लेकर नहीं सोचतीं। उनका मानना है कि चाहे रामचरण कितने भी सीन्स कर लें, लेकिन उनकी और उनके पति की केमिस्ट्री सबसे बेस्ट है। वे दोनों साथ में सबसे ज्यादा अच्छे लगते हैं।

शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने थे रामचरण-उपासना

एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया था कि रामचरण अपनी बेटी के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। पिता को देखते ही उनकी बेटी क्लिन काफी खुश हो जाती है। कई बार उन्हें दोनों को देखकर काफी जलन भी होती है, क्योंकि वो उनकी बेटी पिता के साथ ज्यादा खुश रहती है।

रामचरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी थी। बेटी से जुड़े कई क्यूट मोमेंट्स को कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

पावरफुल बिजनेस वुमन हैं उपासना, 1130 करोड़ का है नेटवर्थ

रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी एक पावरफुल बिजनेस वुमन हैं। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 1130 करोड़ की मालकिन हैं। उपासना अपोलो हॉस्पिटल्स की वाइस प्रेसिडेंट और वेलनेस प्लेटफॉर्म चलाती हैं। उपासना फैमिली हेल्थ प्लान इंश्योरेंस टीपीए लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इसके अलावा वो अपने सोशल वर्क के लिए भी बहुत जानी जाती हैं।

First published on: Feb 10, 2024 08:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें