Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Ram Mandir Inauguration में पहुंचने लगे ये सितारे, बॉलीवुड से कौन-कौन होगा शामिल

Ram Mandir Inauguration: मुंबई एयरपोर्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स को अयोध्या के लिए रवाना होते देखा गया है, रणदीप हुड्डा का भी एक वीडियो सामने आया है। 

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Jan 21, 2024 20:39
Share :
ram mandir inauguration
pic credit-social media

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा  (Ram Mandir Inauguration) के आयोजन के लिए कुछ ही घंटे बाकी हैं। इस आयोजन के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को भी आमंत्रित किया गया है। पूरा देश में इस समय उत्साह का माहौल है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी इस समारोह के लिए पूरी तरह एक्साइटेड हैं। आयोजन से एक दिन पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स को एयरपोर्ट पर देखा गया। ये सितारे मुंबई या चेन्नई से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

इस कड़ी में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda and Lin Laishram) को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जो आज अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। रणदीप हुड्डा ने व्हाइट टी शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी थी वहीं लिन को इस इवेंट के लिए कलरफुल ड्रेस में देखा गया।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट  किया वीडियो 

साथ ही अनुपम खेर भी सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंच गए हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें श्रद्धालुओं से भरा एक हवाई जहाज अयोध्या जा रहा है और साथ में लिखा मैं सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंच गया हूं। इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो मंदिर में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही थीं। साथ ही इस कड़ी में शेफाली शाह भी अयोध्या पहुंच गई हैं और वहां पहुंचकर वो बहुत सम्मानित महसूस कर रही हैं, वो कहती हैं मुझे अपने भारतीय होने पर गर्व है और हम अपनी देश की संस्कृति से बिल्कुल अनजान हैं।

सिंगर शंकर महादेवन को भी एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

सिंगर शंकर महादेवन और अनु मलिक को भी लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो इस दौरान बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और उत्साहित हैं। उनका कहना है,  मैं और मेरी पत्नी बहुत धन्य महसूस करते हैं कि हम इसका हिस्सा हैं। हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं सिंगर अनु मलिक को भावुक होते देखा गया है।

First published on: Jan 21, 2024 08:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें