Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Aly Goni ने BB मेकर्स को लगाई फटकार, Abhishek Malhan ने भी खुलकर किया Munawar Faruqui का सपोर्ट

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Girlfriend: अब बिग बॉस में मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ उछलने के बाद एक्टर अली गोनी और अभिषेक मल्हान उनके सपोर्ट में उतरे हैं। दोनों स्टार्स ने अब खुलकर मुन्ना की साइड ली है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 17, 2023 18:50
Share :
Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Girlfriend
Image Credit: Instagram

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Girlfriend: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में आज बड़ा धमाका होगा। आज शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की पोल खोलने के लिए मेकर्स ने नई वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा दी है। आयेशा खान नाम की एक लड़की आज बिग बॉस के घर में शामिल होगी, जो बीते कुछ दिनों से इस बात का दावा कर रही हैं कि मुनव्वर उन्हें डबल डेट कर रहे थे। अब शो में आए इस मसालेदार ट्विस्ट के बाद जिस तरह से मुनव्वर की जिंदगी में तूफान आने वाला है उसे देखने के लिए फैंस भी बेताब बैठे हैं।

यह भी पढ़ें: Animal फेम Tripti Dimri Anushka Sharma के भाई के बाद किसे कर रही हैं डेट? तस्वीरों से बढ़ी हलचल

मेकर्स ने मुनव्वर के सामने खड़ी की मुश्किल

हालांकि, अब शो में इस नए एंट्री से कुछ सेलेब्स खास खुश नजर नहीं आ रहे। ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स के इस प्लान पर अब दो एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने रिएक्ट किया है। अली गोनी (Aly Goni) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने अब सोशल मीडिया पर इस ट्रैक पर अपनी राय रखी है। साथ ही उन्होंने खुलकर मुनव्वर फारूकी का भी सपोर्ट किया है। उन्होंने मेकर्स के इस स्टंट की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर अपना नजरिया बताया है। चलिए जानते हैं किसने क्या कहा।

अभिषेक ने कही ये बात

अभिषेक ने X पर इस शो के प्रोमो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘किसी को नीचा दिखाने के लिए आप जो सबसे बुरा काम कर सकते हैं वो है उनकी पर्सनल लाइफ को टारगेट करना। ये मेकर्स के मुताबिक एंटरटेनमेंट है। सबसे बुरा जो वो कर सकते थे। शो में आपको बस अपने पार्टनर या एक्स-पार्टनर को एक्सपोज करना है और उन पर कीचड़ उछालना है। LOL’ अभिषेक का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो राहा है।

अली गोनी ने यूं किया रिएक्ट

अभिषेक के अलावा अली गोनी ने भी इस पर अपनी टिप्पणी की है। उन्होंने लिखा, ‘पता नहीं इस शो में क्या हो रहा है लेकिन यह बहुत दुखद है। मेरा मतलब है कि आप ऐसा नहीं कर सकते। आप इस तरह किसी की इमेज पब्लिक्ली डिस्ट्रॉय नहीं कर सकते.. घरवाले कुछ भी बोले वो अलग बात है लेकिन BB लोग किसी को इस तरह भेज रहे हैं और आपकी इमेज बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। यह उसकी पर्सनल लाइफ है। दुखद।’

First published on: Dec 17, 2023 06:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें