Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: गोरी नगोरी और अर्चना के बीच बिगड़ी बात, बीच बचाव के लिए पहुंचीं प्रियंका का भी हुआ बुरा हाल

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का लेटेस्ट प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें एक बार फिर घर के अंदर भयंकर घमासान देखने को मिल रहा है।

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का लेटेस्ट प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें एक बार फिर घर के अंदर भयंकर घमासान देखने को मिल रहा है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और गोरी नागोरी के बीच कैट फाइट देखने को मिल रही है।

अभी पढ़ें Ankit Tiwari के घर के बाहर इस शख्स ने खूब किया हंगामा, ‘जबरा फैन’ का वीडियो हो रहा वायरल

शो के निर्माताओं द्वारा जारी गए लेटेस्ट प्रोमो में, अर्चना और गोरी को एवोकैडो पर बहस करते हुए देखा सकता है। क्लिप में देखा जा सकता है कि किचन एरिया में अर्चना खड़ी हैं और पूछती हैं, ”किसने फेका एवोकाडोस?” गोरी, कहती हैं “तुमने फेके होंगे।” इसके बाद दोनों में वर्ड वॉर शुरू हो जाता है।

इसके बाद सभी घरवाले एकट्ठे नजर आते हैं और लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं। वहीं प्रियंका को स्थिति को नियंत्रण में लाने में की कोशिश करते हुए देखा जाता है, जब वो गोरी से कहती हैं कि अगर उनके पास कोई सबूत नहीं है तो अर्चना को दोष न दें। इसके बाद ये लड़ाई और बढ़ जाती है और अर्चना गोरी को लात मारती हैं।

अभी पढ़ें Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद का ने शर्ट को पहना ऐसे, आपने नहीं सोचा होगा जैसे

 

बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। वीकेंड के एपिसोड रात 9.30 बजे से शुरू होते हैं। रियलिटी टीवी शो वूट सेलेक्ट पर भी स्ट्रीम होता है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -