Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान हटाएंगे सौंदर्या की आंखों से गौतम नाम की पट्टी, सच्चाई जान टूट जाएंगी एक्ट्रेस

बिग बॉस 16 'वीकेंड का वार' के एपिसोड में सलमान खान ने केवल कंटेस्टेंट्स की क्लास नहीं लगाई है, बल्कि उनकी कुछ लोगों की आंखें भी खोली हैं।

मुंबई: बिग बॉस 16 ‘वीकेंड का वार’ (Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar) के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने केवल कंटेस्टेंट्स की क्लास नहीं लगाई है, बल्कि उनकी कुछ लोगों की आंखें भी खोली हैं।

आज रात के एपिसोड में होस्ट सलमान सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) को गौतम विग (Gautam Singh Vig) की सच्चाई से रू-ब-रू कराएंगे, जिसके बाद वो बिखरती हुई दिखाई देंगी। सौंदर्या गौतम को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं, मगर सलमान उनके पाखंड के बारे में बताते हुए सौंदर्या को एक क्लिप दिखाएंगे।

मेकर्स द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सौंदर्या को घर के अंदर से कुछ फुटेज दिखाते हैं, जहां गौतम बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बैठे हैं। ये सभी सौंदर्या का मजाक उड़ा रहे हैं और गौतम बैठकर सुन रहे हैं। ये देख सौंदर्या टूट जाती हैं।

बाद में, वो इस बारे में गौतम से भिड़ती हैं और फिर फूट-फूट कर रोने लगती हैं। वह कहती हैं कि अगर उनके पिता होते तो उन लोगों मुंह तोड़ दिया होता। एक्ट्रेस का इस बात का काफी बुरा लगता है कि जब सभी उनका मजाक उड़ा रहे थे गौतम ने उनका बचाव करने के लिए कुछ नहीं किया।

सलमान खान हर शुक्रवार और शनिवार को प्रतियोगियों से सप्ताह भर के कार्यक्रमों के बारे में बात करते हैं। इतना ही नहीं वो कंटेस्टेंट्स को गाइड भी करते हैं कि कौन कैसा परफॉर्म कर रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -