Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

करीना के ‘लाल घाघरा’ का भोजपुरी वर्जन ‘लाल घघरी’ हुआ रिलीज, देखें

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक से बढ़कर एक धुरंधर कलाकार हैं जिनके नाम से ही गाने और फिल्मों में कितना दम होगा इस बात का अंदाजा लग जाता है। उनमें से एक रितेश पांडे ने करीना के गाने को भोजपुरी रूप दिया है।

मुंबई: भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक से बढ़कर एक धुरंधर कलाकार हैं जिनके नाम से ही गाने और फिल्मों में कितना दम होगा इस बात का अंदाजा लग जाता है। ऐसे कलाकार अपने भोजपुरी गानों से सभी को अपना दिवाना बनाकर रखते हैं। कई बार हिंदी गानों को ये कलाकार भोजपुरी रूप देते देखे जाते हैं, जिसे दर्शकों की ओर से भी शानदार रिस्पॉन्स मिलता है। ऐसे में एक और हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं स्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे।

रितेश पांडे (Riteish Pandey New Song) हालिया रिलीज गाने का नाम है ‘लाल घघरी’ (Laal Ghaghri), जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो की बात करें तो, रितेश पांडे कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। जबकि उनके अपोजिट एक्ट्रेस वर्षा पंत लाल स्कर्ट और सफेट क्रॉप टॉप में देखी जा सकती हैं। वीडियो में रितेश को वर्षा के पीछे लट्टू होते हुए देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें भोजपुरी नोरा फतेही यानी नम्रता मल्ला और खेसारी की जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें

‘लाल घघरी’ गाने को वायरल भोजपुरी के ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे चंद घंटों में ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलने लगा है। अब तक 6 लाख से ज्यादा बार इस गाने को देखा जा चुका है। गाने में आवाज दिया है रितेश पांडे और अलका सिंह पहड़िया ने। बोल लिखे हैं बिट्टू विद्यार्थी ने और म्यूजिक विनय विनायक का है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -