---विज्ञापन---

करीबी के निधन से टूटीं भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, बोलीं- ‘अपनी आखिरी सांस तक तुम्हें…’

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने पहले प्यार को खो दिया है। अब एक्ट्रेस के करीबी के निधन की खबर सामने आई है। आम्रपाली ने खुद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 8, 2023 16:10
Share :
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey
Image Credit: Google

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री से अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के किसी बेहद करीबी का निधन हो गया है जिसके बाद वो बुरी तरह से टूट गई हैं। आम्रपाली ने अपने घर के सदस्य और अपने दिल के किसी बेहद अजीज को खो दिया है। अब वो इतनी दुखी हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद फैंस के सामने अपने दिल का हाल बयां किया है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर उस शख्स को श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें: ये कैसा फैशन है? Tejasswi Prakash ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, भड़के यूजर्स बोले- ‘बच्चे बिगड़ रहे हैं’

आम्रपाली दुबे ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बता दें, अब एक्ट्रेस की दादी मां में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अपनी दादी की मौत से एक्ट्रेस सदमे में हैं और उन्हें याद कर काफी परेशान हो रही हैं। ऐसे में आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी दादी मां की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दादी और पोती का बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। इस फोटो में आम्रपाली अपनी बूढ़ी दादी को गाल पर प्यार से किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान इनके बीच जो प्यार दिख रहा है वो किसी भी शब्द में बयां नहीं हो सकता।

एक्ट्रेस हुईं भावुक

अब इस पुरानी यादगार तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पहले प्यार के लिए, रेस्ट इन पीस दादी मां। मेरे दिल के एक हिस्से में आप हमेशा जिंदा रहेंगी। आपको आखिरी सांस तक याद करूंगी। ओम शांति।’ अब एक्ट्रेस का ये भावुक पोस्ट देख फैंस की भी आंखें नम हो गई हैं। एक्ट्रेस जिस तरह से अपनी दादी को मिस कर रही हैं वो देखकर फैंस का भी दिल भर आया है। ऐसे में ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Whtasapp Channel Logo Template

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों के साथ-साथ उनके फैंस भी अब उन्हें हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं। साथ ही सभी सोशल मीडिया यूजर्स आम्रपाली दुबे की दादी मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब ये पोस्ट सभी सोशल मीडिया यूजर्स को भावुक कर गया है। इस मुश्किल वक्त में एक्ट्रेस के लिए भी खुद को संभाल पाना मुश्किल है क्योंकि वो अपने परिवार के बेहद करीब हैं। खासकर अपनी दादी के साथ वो एक बेहद खूबसूरत रिश्ता शेयर करती थीं।

First published on: Dec 08, 2023 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें