---विज्ञापन---

Besharam Rang out: ‘पठान’ के फस्ट सॉन्ग में दिखा शाहरुख-दीपिका का सिजलिंग अवतार, कुछ ही घंटों में मचाया धूम

Besharam Rang out: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जल्द ही सिनेमाघरों में तहलका मचाने आ रही है। लेकिन फिल्म से पहले इसके फस्ट सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) नें आउट होते ही सोशल मीडिया घूम मचा रही है। View this post on Instagram A post […]

Edited By : Niharika Gupta | Updated: Dec 12, 2022 15:54
Share :
Besharam Rang
Besharam Rang

Besharam Rang out: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जल्द ही सिनेमाघरों में तहलका मचाने आ रही है। लेकिन फिल्म से पहले इसके फस्ट सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) नें आउट होते ही सोशल मीडिया घूम मचा रही है।

हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख और दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैन्स को इम्प्रेस किया। हम इतना जरूर कह सकते हैं कि इसमें दोनों अपने सबसे हॉट अवतार में नजर आ रहे हैं।

यहां देखें सॉन्ग

‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका को कई तरह के डिजाइनर ब्रा पहने देखा जा सकता है। वहीं एक्टर शाहरुख पूरे सॉन्ग में अपने सिक्स पैक को दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो बेहद हॉट लग रहे हैं। इस गाने को शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है और संगीत विशाल और शेखर द्वारा रचित है, जबकि गीत कुमार द्वारा लिखे गए हैं। इसकी शूटिंग स्पेन में हुई है, जहां कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं।

फैंस का रिएक्शन

बेशरम रंग सॉन्ग के आउट होते ही फैंस ने दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री की तारीफों के साथ कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘2023 में बॉक्स ऑफिस पर दीपिका का बिग बैंग, पठान और सिंघम फिर से।’ दूसरे ने कहा, ‘बहुत गर्म ।’ एक अन्य ने कहा कि ‘पहले से ही इस गाने के आदी हैं।’

फिल्म के बारे में

फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यश राज फिल्म्स के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया गया है।

इस किरदार में दिखेंगे शाहरुख

रिर्पोट्स के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख खान एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि जॉन अब्राहम एक नेगेटिव रोल में दिखेंगे। फिल्म में दीपिका एक्शन भी करती नजर आएंगी। इतना ही नहीं फिल्म में सलमान खान का खास रोल भी होगा। इसका ट्रेलर मेकर्स जनवरी 2023 में रिलीज किया जाएगा।

First published on: Dec 12, 2022 03:54 PM
संबंधित खबरें