Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Aparna Nair सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, मां बोली- बेटी ने वीडियो कॉल कर बताया था ‘पति’ का सच

Aparna Nair Death: कुछ दिनों पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई थी। एक मलयालम की जानी-मानी 32 साल की एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair) की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। उनका शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था, जिसका बाद अब इस […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Sep 5, 2023 11:29
Share :
Aparna Nair Death
Aparna Nair Death

Aparna Nair Death: कुछ दिनों पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई थी। एक मलयालम की जानी-मानी 32 साल की एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair) की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। उनका शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था, जिसका बाद अब इस केस में एक बड़ा मोड आया है। हाल में एक्ट्रेस की मां बीना ने उनके पति यानी अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगए हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस की मां का कहना है कि उनके दामाद ने उनकी बेटी को आत्महत्या करने को मजबूर किया है।

पुलिस ने भी एक्ट्रेस की मां बीना के बयानों को दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अपर्णा नायर का शव उनके तिरुवनंतपुरम के करमना स्थित घर में मृत पाया गया था, जिसको अब तक आत्महत्या का मामला माना जा रहा था, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं एक्ट्रेस की मां बीना के बयान के सभी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘मेरी ये फिल्म बुरी थी..’, खुद की ही इस ब्लॉकस्टर फिल्म को Salman Khan ने बताया डिजास्टर; जानें क्यों?

Aparna Nair की मां का दामाद पर गंभीर आरोप

मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair) की मां बीना ने बयान देते हुए बताया कि ‘उसका पति उसको लगातार मानसिक यातना देता था’। उन्होंने आग बताया कि ‘सुसाइड करने से पहले अपर्णा ने उनके पास वीडियो कॉल किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अब अपने पति संजीत की मानसिक यातनाएं सहन नहीं कर पा रही हैं’।

सोशल मीडिया पर पिता के साथ शेयर करती थी फोटो

बीना ने अपने दामाद संजीत पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘उन्होंने संजीत को कॉल कर कहा कि वो जाकर अपर्णा को देखने, लेकिन उसने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दी’। बता दें कि अपर्णा नायर (Aparna Nair) अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति संजीत और दोनों बेटियों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

First published on: Sep 05, 2023 10:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें