Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler: वनराज को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा! अनुज होगा कारण

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज को होश आएगा। वहीं, अनुपमा वनराज को थप्पड़ जड़ती देखी जाएंगी।

Anupamaa Upcoming Spoiler: टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक आ रहे नए ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों को बांधे रखा है। वहीं, आने वाला एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में बरखा, अनुपमा के कैरेक्टर पर सवाल खड़े करती देखी जाएगी।

शो में होगा जबरदस्त ड्रामा
बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि काव्या, अनुपमा और वनराज की बातें सुन लेती है। दूसरी तरफ बा, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाती नजर आती है। दरअसल, बा अनुपमा से रिक्वेस्ट करती है कि वो वनराज को पुलिस में ना दे। वहीं, आने वाला एपिसोड और ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। बरखा, वनराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कहेगी, लेकिन अनुपमा उसका बचाव करती नजर आएगी। इसी को लेकर बरखा, अनुपमा की ही इज्जत की धज्जियां उड़ा देगी।

 

और पढ़िए – सामाजिक मुद्दों पर शॉर्ट फिल्में बनाने वाले निर्देशक वैभव पल्हाडे का हॉलीवुड डेब्यू

 

अनुपमा के चरित्र पर लांछन लगाएगी बरखा
बरखा, अनुपमा से कहेगी,’वनराज तुम्हारा एक्स है ना तो अब उसे छोड़ दो। नया पति मिला है तो उस पुराने पति को छोड़ दो। लेकिन तुम अभी भी यह नहीं कर पाई, क्योंकि वनराज के लिए तुम्हारे दिल में जगह है। अगर वनराज से इतना प्यार था तो मेरे देवर से शादी क्यों की।’ बरखा की कड़वी बातें सुन अनुपमा दंग रह जाएगी। हालांकि, ये मामला और ज्यादा बढ़ता चला जाएगा।

अनुपमा देगी मुंहतोड़ जवाब
बरखा की बातें सुन अनुपमा भी मुंहतोड़ जवाब देगी। अनुपमा कहेगी,’आज आप घर जाकर मंदिर में दीया जलाकर भगवान के सामने हाथ जोड़िएगा कि ये बातें आपने अस्पताल में कहीं। क्योंकि अगर ये बात आपने कहीं और कही होती तो मैं आपको दिखाती कि मैं क्या करती हूं…जब मेरे चरित्र पर सवाल खड़ा होता है।’ अनुपमा यहीं नहीं रुकती और आगे कहती है,’मेरे लिए दिल में किसके लिए जगह है किसके लिए नहीं, किसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है, ये मेरे और मेरे पति के बीच की बात है। मैं अपने पति और मेरे बीच हवा भी नहीं आने देती।’

 

और पढ़िए – Anupmaa Upcoming Spoiler 17th August: बरखा हड़पेगी प्रॉपर्टी! कोमा में गया अनुज

 

होश में आएगा अनुज
आने वाले एपिसोड में अनुज होश में आता दिखने वाला है। इसके बाद पूरी तरह से होश में आया वनराज, अनुपमा से अपने किए की माफी मांगेगा, लेकिन अनुपमा गुस्से में आकर उसे थप्पड़ जड़ने की बात कह देगी।

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -