Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anupamaa, Aage Kya Hoga: तोषु करेगा आत्महत्या की कोशिश, किंजल लेगी ये फैसला

Anupamaa, अब आगे क्या: स्टार प्लस का सबसे ज्यादा देखा जाने वाले शो, अनुपमा (Anupamaa) की कहानी में एक बार फिर बेहद दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है

Anupamaa Today Episode: स्टार प्लस का सबसे ज्यादा देखा जाने वाले शो, अनुपमा (Anupamaa) की कहानी में एक बार फिर बेहद दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है क्योंकि परितोष का पर्दाफाश हो गया है और वो अब भी अपनी गलती के लिए खुद को दोषी नहीं मानता। नतीजतन, किंजल घर छोड़ देती है और कपाड़िया हाउस चली जाती है।

अभी पढ़ें स्वघोषित फिल्म क्रिटिक KRK ने लिया सन्यास, बोले- “मैं क्विट कर रहा हूं…

पहले यह देखा गया था कि तोषु के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के खुलासे के बाद किंजल अपने नवजात बच्चे के साथ शाह हाउस छोड़ देती है और अनुपमा के साथ रहने के लिए कपाड़िया हाउस चली जाती है।

इस बीच, किंजल और आर्य को घर वापस लेने के लिए बा कपाड़िया हाउस जाती है। लेकिन अनुपमा बा से कहती है कि किंजल और परितोष को अपना फैसला खुद करने दें। दोनों के बीच लंबी कहा सुनी के बाद बा खाली हाथ वापस घर लौट जाती है। मगर पारितोष किंजल को इमोशली ब्लैक मेल करता है।

तोषु कपाड़िया हाउस जाकर पहले तो बच्ची को गोद में लेकर किंजल से बहस करता है, जब हादसा होते होते बच जाता है और किंजल आर्या को उसके हाथ से छीन लेती है। इसके बाद तोषु किंजल से कहता है कि अगर वो अपने घर वापस नहीं जाएगी तो वो अपने हाथ की नस काट लेगा। तभी अनुपमा आ जाती है और उसके डरपोक इरादों को भाप लेती है।

अभी पढ़ें Bhojpuri Song: पवन सिंह और नमृता मल्ला की हॉट केमिस्ट्री ने उड़ाया गर्दा, ‘लाल घाघरा’ ट्रेंड कर रहा नंबर 1 पर

वहीं आने वाले एपिसोड में, राखी भी कपाड़िया हाउस जाएगी और किंजल से शाह हाउस जाने का अनुरोध करती है क्योंकि वो भी उनके साथ रहेगी। यह सुनकर किंजल घर लौटने का फैसला करती है। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -