Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anupamaa, Aage Kya Hoga: बेटे के बाद अब बेटी से भी मिलेगा अनुपमा को तगड़ा झटका, पाखी की खुलेगी पोल

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय डेली सोप्स में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करता। शो में अब एक और ट्विस्ट आने वाला है।

मुंबई: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय डेली सोप्स में से एक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करता। शो में आए दिन नए नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते ही रहते हैं। इस बीच मेकर्स ने एक और चौंकाने वाला प्रोमो जारी किया है, जिससे पता चल रहा है कि फैंस के लिए मनोरंजन का काफी तगड़ा डोज़ मिलने वाला है।

अभी पढ़ें Mouni Roy का सिज्जलिंग लुक बढ़ा रहा इंटरनेट का पारा, दिल थाम कर देखें

टीआपी और रेटिंग्स के मामले में अनुपमा काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर रह रहा है। इस बीच लेटेस्ट प्रोमो (Anupamaa latest promo) में शाह परिवार में भयंकर मोड़ देखने को मिलने वाला है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक, अनुपमा के साथ शाह लेडीज कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए बाहर आई हुई हैं, जहां एक होटल में राखी दवे का जन्मदिन मनाया जाएगा। इसपर लीला अनुपमा से कहती हैं कि ‘पाखी रह गई’। तभी अनुपमा कहती है कि पाखी कॉलेज का कुछ प्रोजेक्ट सब्मिट करना था इसलिए वो नहीं आ सकी। तभी अनुपमा और पूरी शाह लेडीज राखी को एक होटल के कमरे से लड़के के साथ बाहर निकलते हुए देखती हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि पाखी और आदिक को एक साथ होटल के कमरे से बाहर आता देख अनुपमा को गहरा धक्का लगता है और वो हैरान रह जाती हैं। ये देखते ही लीला अनुपमा को ताने मारने लगती है और कहती है कि तेरी बेटी सबकी सर शर्म से झुका दिया।

अभी पढ़ें Goodbye Box Office Collection Day 1: रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं सकी कमाल

वहीं पाखी अपने फैसले पर कायम है और अनुपमा से कहती है कि वह अनुपमा का सम्मान कर रही है और इसलिए वह कोई गलत कदम नहीं उठाएगी, लेकिन वह अभी 21 साल की है और वह अब अपने फैसले खुद ले सकती है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -